हर हर शंभू गाने वाली यूट्यूबर फरमानी नाज़ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फरमानी नाज़ भजन गाने के बाद से लोगों की ज़बान पर चढ़ गई हैं. अब हर कोई उनके नाम को बखूबी जान गया है. पहले ही तमाम सुर्खियां बटोर चुकी फरमानी नाज़ को लेकर अब एक और दावा किया जा रहा है कि भजन गाने वाली नाज़ अब जल्द ही हिंदू और अपनाने जा रहीं हैं. नाज़ एक मशहूर यूट्यूबर हैं और कुछ दिनों से उनके दावे को लेकर अब उन्होंने एक वीडियो जारी कर हिंदू धर्म अपनाने को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

ट्वीटर पर छिड़ा था विवाद

फरमानी नाज़ का ये विवाद ट्वीटर पर सामने आया था, जहां उनके नाम के एक फेक अकाउंट से ये दावा किया गया था कि फरमानी नाज़ हिंदू धर्म को अपनाने वाली हैं और इसी के चलते उन्होंने भजन भी गाया था. इस मुद्दे को लेकर खुद फरमानी नाज़ सामने आईं हैं और उन्होंने सारी बातों को साफ किया है. उन्होंने अपनी सारी बातों को साफ करते हुए एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने इन सारी हवा हवाई बातों का खंडन किया. और इस पूरे मुद्दे को लेकर सब साफ किया.

ये भी पढ़ें नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की तगड़ी फटकार, अनुपम खेर से लेकर विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट, अनुपम खेर बोले जज साहब…

वीडियो जारी कर कही बड़ी बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABP News (@abpnewstv)

फरमानी नाज़ ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहे रहीं हैं, “किसी ने मेरे नाम से एक फेक ट्विटर अकांउट बनाया है और उसने ये तमाम बातें बताई हैं कि मैं हिंदू धर्म अपना रही हूं और मेरे पूर्वज भी सालों से हिंदू धर्म की पूजा करते आ रहे हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. मेरे बारे में ये सब गलत फैलाया जा रहा है.”

रिपोर्ट करने की लगाई गुहार

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हैं कहा, “मेरी फेक ट्विटर आईडी बनाने वाले की आप सब मिलकर रिपोर्ट करें. मेरा जो ऑफिशियल ट्विटर हैंडल है वो फरमानी नाज 786 है, उस पर जाकर आप चेक कर सकते हैं कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं बोला है. मैं जिस धर्म में हूं खुश हूं, सब लोग अपने धर्म में खुश होते हैं. लेकिन मेरी फेक आईडी बनाकर गलत कमेंट करने वालों के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूंगी, साथ ही मेरा अनुरोध है ऐसे किसी कलाकार को बदनाम करने की साजिश बिल्कुल भी ना की जाए.”

ये भी पढ़ें इस मुस्लिम सिंगर ने गाया शिव भजन, उठने लगी आलोचनाएं, वायरल हुआ सॉन्ग