सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन खान, इस फिल्म से होगा कमबैक

0
367

एक्टर फरदीन खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं. फरदीन पिछले कुछ समय से वैसे भी अपने नए और स्टनिंग लुक को लेकर चर्चाओं में थे और ऐसा माना जा रहा था कि वह जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाले हैं. अब खुद फिल्ममेकर अनीस बज़्मी ने इस बात की ओर इशारा किया है कि फरदीन खान जल्द ही फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में नज़र आ सकते हैं.


ख़बरों की मानें तो अनीस बज़्मी ने ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट भी फाइनल कर ली है. ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का नाम ‘नो एंट्री में एंट्री’ होगा. बताया जा रहा है कि फरदीन खान ने इस सीक्वल में काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है.. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनीस बज़्मी ने भी इस बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘वह मेरा अच्छा दोस्त है, नो एंट्री में उसका काम कमाल का था. कुछ दिनों पहले मैंने उसकी एक पिक्चर देखी वो उसमें बेहद हैण्डसम लग रहा था और मुझे यह जानकर बड़ी हैरानी हुई कि वह फरदीन ही था’.

अनीस आगे बताते हैं, ‘इसके बाद फरदीन ने मुझे कॉल किया और पूछा, अनीस भाई कैसा लगा आपको फोटो ? मैंने उसकी तारीफ की क्योंकि वह यह डिजर्व करता था. एक साथ इतना वज़न घटाना कोई आसान बात नहीं है. वह अब पहले से हेल्दी है.’ अनीस कहते हैं, ‘फरदीन ने मेरे से पूछा क्या करना है ? तो मैंने उससे कहा कि मैं बस सीक्वल शुरू करने का ही सोच रहा हूं. फरदीन भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहता है और उसने भी कहा कि शुरू करते हैं. हम बस बोनी जी का इंतज़ार कर रहे हैं’.


आपको बता दें कि आज से चार साल पहले फरदीन के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. इन फोटो में साफ़ दिखाई दे रहा था कि फरदीन का वज़न काफी बढ़ गया है. बहरहाल, लेटेस्ट अपडेट यह है कि फरदीन ने लॉकडाउन के छह महीनों में जमकर पसीना बहाया और वापस एक बार बेहतरीन फिगर के मालिक बन गए हैं. इससे पहले फरदीन फिल्ममेकर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर भी स्पॉट हुए थे इसके बाद से ही यह माना जा रहा था कि फरदीन जल्द फिल्मों में कमबैक कर सकते हैं.