बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फरहा ख़ान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फराह ने अपने काम से ही अपना नाम बनाया है और आज वो बॉलिवुड की मशहूर कोरियोग्राफर में से एक हैं. हाल ही में फरहा ख़ान एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुची थी. शो में पहुचने के बाद फराह ने अपना एक मज़ेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि ‘मैं एक बार अपने पूल से नहाकर निकल रहीं थी और निकलते वक़्त मेरा पैर स्लिप हो गया जिसकी वजह से मैं गिर गयीं’.

फरहा आगे बताती हैं जिस वक़्त मेरे साथ ये हादसा हुआ वहां पर मेरा बेटा और बेटियां दोनों मौजुद थी. जैसी ही मैं गिरीं वहां मौजूद मेरी बेटी भागकर मेरे पास आयीं और उन्होनें मुझे उठाया. वहीं मेरा बेटा मुझे उठाने की बजाए मुझसे पासवर्ड पूछने लगा. मैंने उससे वहीं पर कह दिया कि आज से तू मेरी जायदाद से बेदख़ल हो गया है. मेरी ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग तेज़ी से हसने लगे.

गौरतलब है फराह और रवीना कपिल के शो में पहुचीं और कपिल उनसे फलर्ट न करे ऐसा तो हो ही नही सकता है. शो में कपिल ने फराह और रवीना के साथ कई दिलचस्प बातें की. इन बातों के बीच कपिल ने फराह से रवीना टंडन को लेकर एक सवाल पूछा. कपिल ने फराह से पूछा कि कभी ऐसा हुआ है किसी एक्टर ने कभी ऐसा कहा हो कि रवीना के साथ रोमेंटिक सीन समय सीमा को थोड़ा और बड़ा दिया जाये. इस पर ज़वाब देते हुए फरहा न कहती हैं कि ‘सभी मरते थे इस पर’.

यह भी पढ़ें – इन बड़ी गलतियों की वजह से हुआ ऋतिक का करियर बरबाद, नहीं तो आज शाहरूख खान से भी होते आगे

इसके बाद कपिल रवीना से कहते हैं कि कोई अगर ‘कई इंसान बोल नही पाते हैं और वो अपने मन में ही रखते हैं, फिर वो टीवी में काम करने लगते हैं तो ऐसे लोग क्या करें?’ कपिल की ये बात सुनकर फरहा मज़ाकिया अंदाज़ में कहती हैं कि अगर आज कपिल ने सही से रिशवत दी होती तो आज मैं उसे अर्चना पूरन सिंह के साथ नहीं बल्कि रवीना टंडन के साथ डांस करवातीं.

यह भी पढ़ें – ‘रंग दे बसंती’ के लिए फरहान से लेकर अभिषेक और ऋतिक तक को किया गया था अप्रोच, एक एक्टर को तो खुद आमिर खान मनाने पहुंचे थे