फराह खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर हैं. फराह खान को देश और दुनिया में उनके काम की बदौलत पहचाना जाता है. फराह खान प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में बनी ही रहती है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती है और अक्सर उनसे उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर लोग सवाल भी पूछते रहते हैं.

100 से भी ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी कर चुकी फरहा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. फराह खान के बारे में बताया जाता है कि वह डांसर माइकल जैक्सन से काफी प्रभावित थी और उसी को देख कर इन्होंने डांस में अपना कैरियर बनाने की सोची और फिर समय के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर बन गई.

फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी की थी. फराह खान और उनके पति शिरीष कुंदर की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. शिरीष कुंदर फिल्म इंडस्ट्री में एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं
फराह खान से शिरीष कुंदर की पहली मुलाकात फिल्म मैं हूं ना के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो गई थी। उस समय के दौरान शिरीष कुंदर बतौर एडिटर इस फिल्म के लिए काम कर रहे थे. बता दे, शादी के बाद साल 2011 में फराह खान एक नहीं बल्कि 3 बच्चों की मां बनी थी

वही हाल ही में फराह खान अरबाज खान के चैट शो पर पहुंची जहां पर उनसे एक यूज़र ने सवाल पूछा कि मोटी के बच्चे इतने पतले क्यों है. इस चैट शो का टीजर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस क्लिप में देखा जा सकता है कि फराह खान उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब देते दिख रही हैं.

टीजर में फराह खान कहती हैं कि मैं इस तरह के यूजर्स को ब्लॉक मार देती हूं. फराह खान ने कहा कि भाई अब 10 साल हो चुके हैं. इस सवाल पर फराह खान ने आगे कहा कि भाई तू अपने बच्चों को संभाल, मैं अपने को संभाल लूंगी. फराह खान ने कहा कि मैं वह कभी ट्रोलर्स को ज्यादा सीरियसली नहीं लेती हैं.