टीवी इंडस्ट्रीज की दुनिया का सबसे मशहूर शो “द कपिल शर्मा शो” को माना जाता है. “द कपिल शर्मा शो” दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है वहीं कपिल शर्मा और और उनकी पूरी टीम दर्शकों के दिलो पर राज करती है. “द कपिल शर्मा शो” में अक्सर आपने बड़े-बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को आते देखा होगा और कपिल इतने बड़े-बड़े अभिनेत्रियों और अभिनेताओं का मजाक उड़ा कर दर्शकों का मनोरंजन करते हैं.

काफी समय से यह शो बंद था और दर्शक यह शो देखने के लिए उतावले हो रहे थे, वहीं काफी लंबे इंतजार लगभग 7 महीने के बाद देश के सबसे मशहूर शो “द कपिल शर्मा शो” ने एक बार फिर से वापसी कर ली है और वापसी करते ही अपने दर्शकों का काफी शानदार तरीके से मनोरंजन कर रहा है.

New season of The Kapil Shara Show to welcome new talents in the creative  team : Bollywood News - Bollywood Hungamaवापसी करने के बाद से इस शो के 4 सीजन अभी तक आ चुके है और इस शो के दर्शक इसको भरपूर प्यार दे रहे हैं. जनवरी में यह शो बंद हो गया था हालांकि हाल ही में फिर से वापस आ गया है. “द कपिल शर्मा शो” के दूसरे एपिसोड में ही अक्षय कुमार अपनी फिल्म “बेल बॉटम” के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जिसको काफी ज्यादा दर्शक पसंद कर रहे हैं.

अक्षय जब भी कपिल के शो में आते हैं तो दर्शक कपिल से ज्यादा अक्षय की तारीफ करने लगते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में कपिल शर्मा शो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बन गया है. दरअसल, एक दर्शक ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो में दर्शकों के एंट्री के पैसे के बारे में बोला था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने कपिल से सवाल करना शुरू कर दिया कि आप अपने शो में दर्शकों की एंट्री का कितने रुपए चार्ज करते हैं. और यह प्रश्न काफी ज्यादा लोगों ने कपिल से सोशल मीडिया के माध्यम से पूछा.

जिसके बाद से कपिल को आगे आकर खुद इसका जवाब देना पड़ा गया. कपिल ने आगे आकर बताया कि वह अपने शो “द कपिल शर्मा शो” में दर्शकों की एंट्री के लिए एक भी रुपया नहीं लेते है. कपिल ने बताया कि हम फ्री में एंट्री देते हैं. कपिल ने आगे बताया कि अगर आपको हमारे शो में आना है तो आपको सिर्फ मुंबई आना होगा और आपको आसानी से “द कपिल शर्मा शो” में जाने के लिए एंट्री मिल जाएगी, आपको कोई पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.