29 अप्रैल को फिल्म आचार्य सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में रामचरण, चिरंजीवी, काजल अग्रवाल, पूजा हेगडे और सोनू सूद हैं. रिलीज के बाद से ही फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को लॉकडाउन में ही शूट कर लिया गया था. फिल्म के एक सीन में लॉकडाउन के बाद कुछ बदलाव किया गया था. फिल्म में सोनू सूद के काफी चर्च हो रहे हैं.

फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. फिल्म में दर्शक सोनू सूद के किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं. इस बात का अंदाज़ा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. फिल्म में सोनू सूद का एक सीन दिखाया गया हैं जहां वो स्लो मोशन में आते हैं इसे देखकर थियेटर में बैठे दर्शक उन्हें देखकर चिल्लाने लगते हैं. इस वीडियो को खुद सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया से शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिथा ‘प्यारे दर्शको का बहुत शुक्रिया जिन्हें मैं गर्व से अपना परिवार बुलाता हूं. मेरे लिए यह सब करने के लिए शक्रिया. मैं इतने प्यार के लायक नहीं हूं. आपकी प्यार मुझे और अच्छा करने के लिए प्रेरणा देता है. आप सब को प्यार’.

यह भी पढ़ें – एक बार फिर मसीहा बने सोनू सूद, यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रोंं के लिए आगे बढ़ाया हाथ

कोविड महामारी ने सोनू सूद ने जो काम किया था वो वाकई काबिले तारीफ था. सोनू सूद ने वो काम किया था जिसे करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. फिल्मों में सानू अक्सर विलेन के रोल में दिखाई देते थे. एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए सोनू सूद ने कहा था कि कोविड महामारी से पहले उन्हें सिर्फ निगेटिव रोल ही ऑफर किए जाते थे, अब उन्हें पॉजिटिव रोल भी ऑफर होने लगे हैं. सोनू सूद की विलेन वाली पहचान एक हीरो के तौर पर बदल गई है और ऐसा हो भी क्यों न उन्होंने काम ही असल हीरो वाला किया था.

यह भी पढ़ें – लोगों का भला करने के बाद से सोनू सूद का होने लगा नुकसान, नहीं मिल रहा है इंडस्ट्री में काम