sonu sood mutton shop

रील लाइफ के विलेन सोनू सूद इस कोरोना महामारी के बीच रियल लाइफ के हीरो बन कर उभरे हैं। जब पिछले साल कोरोना ने पूरी दुनिया के साथ साथ भारत देश मेें तबाही मचा दी थी, तब बिहार और यूपी के साथ साथ अन्य राज्यों के भी रहने वाले प्रवासी मजदूर जो दिल्ली, मुंबई और गुजरात जैसे बड़े शहरों में मजदूरी किया करते थे, उनकी नौकरी चलेगी और काम ना होने के कारण और सरकार के तरफ से मदद नहीं मिलने के कारण वो सब लॉकडाउन के कारण अपने घर पैदल आने को मजबूर हो गए थे।

sonu sood

और सिर्फ यही नहीं देश के अलग हिस्सों से लोगों की कई तरह की परेशानियाँ सामने निकल कर आ रही थी। उस बुरे समय में बॉलीवुड ऐक्टर सोनू सूद जिन्हें पर्दे पर ज्यादातर विलेन के रोल में ही देखा गया है वो रियल लाइफ में हीरो बनकर उभरे, और एक नहीं दो नहीं हजारों – लाखों लोगों की सोनू सूद ने हर तरह से उनकी मदद की चाहे प्रवासी मजदूरों को सही सलामत उनके घर तक पहुँचाना, किसी के बच्चे की स्कूल की फीस भरना हो और या फिर किसी का इलाज करवाना हो।

sonu sood

और सोनू सूद की लोगों के लिए मदद अभी भी रुकी नहीं है, पिछले साल लॉकडाउन लगने से अब तक लोगों के उनकी मदद जारी है। वो अपने हेल्पलाइन नंबर और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अब तक लोगों की मदद करते आ रहे हैं।

More :लाइमलाइट से दूर रहती हैं सोनू सूद की पत्नी सोनाली, पति के स्ट्रगलिंग दौर में भी नहीं छोड़ा साथ, एक कमरे के घर में रहकर काटी है ज़िंदगी

सोनू सूद की मदद करने वाली अदा को देख उनके फैंस के तरफ से भी उन्हें काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। कभी कोई उनसे हज़ारों किलोमीटर दूर से साइकिल से मिलने मुंबई पहुँच जाता है, तो कभी खबर आती है कोई उनकी फोटो की पूजा कर रहा है। ऐसी ही एक खबर इस बार तेलंगाना से आयी है, खबर है कि तेलंगाना में सोनू सूद के एक फैंस ने अपनी नई मटन दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है।

sonu sood

जब सोनू सूद को मालूम पड़ा कि उनके एक फैंस ने अपने दुकान का नाम उनके नाम पर रखा है, तो इस खबर पर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। सोनू सूद ने लिखा – मैं एक शाकाहारी हूँ, और मेरे नाम पर मटन की दुकान का नाम? क्या मुझे इन्हें कुछ नॉन-वेजिटेरियन खोलने में मदद करनी चाहिए। और इसके आगे सोनू सूद हसने वाला इमोजी भी लगाया था.