सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैसु आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. मिस्टर फैसु ने बहुत कम ही समय में अपना नाम काफी बड़ा बना लिया है. बता दे कि मिस्टर फैसु फैन फॉलोइंग के मामले में अच्छे-अच्छे सुपर स्टारों को पीछे छोड़ते हुए नजर आते हैं. वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के तौर पर पहचाने जाते हैं. बता दें कि इन दिनों फैसु खतरों के खिलाड़ी में सुर्खियां बटोर रहे हैं. और इस शो के कारण उनकी फैन फॉलोइंग में और भी इजाफा होता दिखाई पड़ रहा है. और वह शो में गेम को काफी अच्छे से खेलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं.इसी के साथ फैसु ने अपने इंस्टाग्राम पर 28 मिलीयन फॉलोअर्स को भी पूरा कर लिया है. और इसका जश्न अपने अंदाज में मनाते हुए दिखे.

कार्तिक आर्यन को छोड़ा पीछे

बता दें की फैसु ने हाल में ही 28 मिलियन फॉलोअर को पूरा करते ही कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी जैसे सितारों को पीछे छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.बता दें कि कियारा आडवाणी की इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 24.5 मिलियन हैं.जबकि कार्तिक आर्यन के इंस्टा फॉलोअर 25.6 मिलियन मौजूद है. फैसु कार्तिक और कियारा के अलावा कई बॉलीवुड स्टार को इंस्टाग्राम फॉलोइंग के मामले में पीछे छोड़ चुके हैं.

यह भी पढे़ खतरों के खिलाड़ी:जन्नत जुबैर से लेकर हिना खान तक इन हसीनाओं ने वसूली हैं सबसे महंगी फीस, देखें लिस्ट

कुछ इस अंदाज में मनाया सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

बता दें कि मिस्टर फैसु ने एक तस्वीर साझा कर अपने 28 मिलियन फॉलोअर का जश्न मनाते दिखे उन्होंने एक फोटो शेयर किया. जिसमें वह एक तरफ पेस्ट्री और दूसरी तरफ केक लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्हों अनोखे अंदाज में सेलिब्रेशन करते देखा जा सकता है. फैसु ने अपनी सफलता का क्रेडिट अपनी मां और अपने फैंस को दिया है.

मां का सपना

बता दे कि फैसु की मां का सपना उन्हें खतरों के खिलाड़ी शो में देखने का था.क्योंकि उनकी मां रोहित शेट्टी और इस शो की बहुत बड़ी फैन हैं और वह हमेशा चाहती थी कि फैसु इसमें परफॉर्म करता हुआ दिखाई दे. अब जबकि पैसों की मां का सपना पूरा हो गया है और फैसु खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में शानदार खेल दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनकी मां का सपना पूरा हो चुका है और फैसु ने अपनी सफलता का क्रेडिट अपनी मां और फैंस को दिया है.

यह भी पढे़ नहीं मिल रहा Rubina Dilaik को इंडस्ट्री में कोई काम, मजबूरी में जाना पड़ गया Khatron Ke Khiladi