बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता राहुल देव को तो आप बखूबी जानते होंगे राहुल देव का शुमार बॉलीवुड और दक्षिण सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर शुमार होता है गौरतलब है कि राहुल देव ने हिंदी सिनेमा के अलावा दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी अपने अभिनय को बनवाया है राहुल देव ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आते हैं. राहुल एक सिंगल फादर के रूप में अपने बेटे की देखभाल करते हैं और उन्होंने या अनुभव मीडिया के साथ शेयर किया है. उन्होंने इंडस्ट्री में कमबैक करने को लेकर भी अपनी समस्या के बारे में चर्चा की है.

वाइफ का हो चुका है निधन

गौरतलब है कि एक्टर राहुल देव की पत्नी रीना देव का साल 2009 में ही निधन हो गया था इसके बाद राहुल अपना बेटा का ध्यान अकेले ही रखते हैं और इस बात का अनुभव उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया है. उन्होंने कहा कि बच्चों को पालने के लिए महिलाओं का बड़ा योगदान होता है.शायद इसलिए कि मां बच्चे को पहले से ही जानती है शायद इसलिए क्योंकि उसने बच्चे को जन्म दिया है. बच्चों को लेकर महिलाओं के पास काफी धैर्य होता है मैंने भी इस चीज को अपने ऊपर लागू किया है लेकिन मैं अपना आपा खो देता था.

कमबैक को लेकर कही बड़ी बात
राहुल देव इंटरव्यू बताया कि जब मैं स्कूल में पेरेंट्स टीचर मीटिंग के लिए जाता था तो ज्यादातर बच्चों को उनकी मां के साथ देखता था. और यह सब देख मुझे काफी बेचैनी होती थी. राहुल ने अपने कमबैक को लेकर कहा कि इसमें बहुत कुछ हुआ जिसे मैं कभी याद नहीं करना चाहता. दुआ करता हूं कि ऐसा किसी के साथ ना हो जैसा मेरे साथ हुआ.

यह भी पढे़ सलमान से पहले इन सेलिब्रिटीज को भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी, देखें लिस्ट

इसलिए बिग बॉस में किया काम

राहुल देव ने कहा कि जब मेरा बेटा बड़ा हो गया और वह आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड चला गया तब मैंने मुंबई में कमबैक करने के लिए सोचा लेकिन साढ़े 4 साल बाद कमबैक करना काफी मुश्किल होता है. शुरुआत में मेरे पास करने के लिए कोई काम नहीं था इसलिए मुझे बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होना पड़ा. एक्टर ने कहा कि इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दूंगा क्योंकि हमारी इंडस्ट्री में मार्केट काफी तेजी के साथ आगे बढ़ता है.

यह भी पढे़ काफी स्मार्ट दिखने के बाद भी कभी हीरो नहीं बन सके यह पांच ऐक्टर्स, विलेन के रोल से ही बनाई पहचान