बॉलीवुड ऐक्ट्रिस ईशा गुप्ता इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. साल 2012 में आई फिल्म जन्नत – 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद ईशा गुप्ता ने एक से बढ़ से कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वहीं इनका नाम बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट ऐक्ट्रिसेज की लिस्ट में शुमार है. क्योंकि इन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है सभी में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया है.

बिल्कुल अपनी फिल्मों की तरह ही ईशा अपने रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. और अपने हुस्न से अपने चाहने वालों को कायल करती रहती हैं. ये अक्सर अपने फोटोज को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं, वहीं इनकी फोटो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है.

लेकिन क्या आपको पता है? कि ईशा गुप्ता इतनी बोल्ड है कि एक बार वो बिना कपड़े पहने ही एक पार्टी में पहुंच गई थीं, जिसमें बाद बॉलीवुड ऐक्टर इमरान हाशमी उन्हें वहां से ले गए थे. तो चलिए आपको इस किस्से के बारे में बताते हैं.

दरअसल ये कहानी ईशा के रियल लाइफ की नहीं ब्लकि साल 2012 में आई फिल्म राज़-3 की कहानी है, जिसमें ईशा ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ ऐक्टर इमरान हाशमी भी नज़र आए थे. इसी फिल्म के एक सीन में ऐसा दिखाया गया था कि ईशा एक पार्टी में गई हुई होती हैं, तभी वो वाशरुम जाती हैं, और वहाँ मेकअप कर रही होती हैं. तभी उनके साथ कुछ अजीब होता है.

यह भी पढ़ें – बॉबी देओल के साथ आश्रम 3 में इस नई ऐक्ट्रिस की होगी एंट्री, बाबा के साथ करती नजर आयेंगी ऐसा काम

दरअसल वाश बेसिन से अचानक बहुत सारे कीड़े निकलने लगते हैं जो ईशा ओर हमला कर देते हैं, ईशा उन कीड़ों से बचने की कोशिश करती हैं और कीड़ों को खुद से अलग करती हैं, लेकिन कीड़े इतनी तादाद में होते हैं कि उससे ईशा का बचना मुश्किल हो जाता है तभी ईशा अपने कपड़े उतार देती हैं, और वाशरुम से बाहर पार्टी हॉल की तरफ भागने लगती हैं. इतने में ही वो मौजूद सभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं, जिसके बाद इमरान हाशमी उन्हें वहाँ से लेकर जाते हैं.

यह भी पढ़ें – किसी ने मां के साथ तो किसी ने सास के साथ रचाई शादी, यह 6 अभिनेता अपने रील लाइफ पैरेंट्स पर हुए फिदा