बॉलीवुड की दुनिया में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने ज्यादातर रोमांस फिल्मों में काम किया है. हालांकि इमरान हाशमी इंडस्ट्री के एक बड़े एक्टर में शुमार होते हैं. और इमरान के काम की लोग काफी सराहना करते हुए नजर आते हैं. बता दे कि इमरान हाशमी ने बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक रोमांटिक फिल्मों में काम किया है और दर्शकों से वाहवाही लूटी है.

दरअसल इमरान हाशमी के साथ ज्यादातर लड़कियां हैं जो उन्हें काफी ज्यादा पसंद करती हैं. बता दे कि इमरान हाशमी की फिल्म में ज्यादातर वह किसिंग सीन करते हुए नजर आते हैं. और बॉलीवुड की कई सारी अदाकारा उनके साथ काम करने से डरती हैं क्योंकि उन्हें इस बात का पता होता है कि इमरान हाशमी किस फिल्म में ज्यादातर किसिंग सीन होता है.

डायरेक्टर को कट बोलने के बाद भी नहीं रोकी एक्ट्रेस

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नरगिस फाखरी और इमरान हाशमी बॉलीवुड के लिए एक फिल्म कर रहे थे और यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर आधारित थी. इस फिल्म का नाम अजहर था और इस फिल्म में नरगिस फाखरी और इमरान हाशमी को एक किसिंग सीन करना था. इसी बीच सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे मेकर्स काफी ज्यादा दंग रह गए दरअसल इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी जब किस कर रहे थे तो डायरेक्टर ने इस सीन के पूरा होते ही कट बोल दिया था. लेकिन नरगिस फाखरी डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी नहीं रुकीं. और वह इमरान हाशमी को लगातार किस करती रहे.

यह भी पढ़े जब वजन बढ़ने के कारण प्रेग्नेंट दिखने लगी थीं नरगिस फाखरी, लोगों ने किया था जमकर ट्रोल

वायरल हुआ विडियो

बता देग यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें डॉक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी खुद को किस करने से रोक नहीं पाती हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के यूजर ने शेयर किया है और इस वीडियो पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि अभिनेत्री नरगिस फाखरी इमरान से भी आगे निकल गई. वही दूसरे यूज़र से लिखा कि अभिनेत्री को 121 तोपों की सलामी.

यह भी पढ़े जब Nargis को बचाने के लिए आग में कूद पड़े थे Sunil Dutt, एक्ट्रेस ने ऐसे चुकाया था उनका अहसान