फिल्मी दुनियां से जुड़े सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो लाइमलाइट में आते ही रहते हैं. वहीं कई बार यह अपने बयानों की वजह से भी मीडिया की लाइम् लाइट में आ जाते हैं. वहीं आज हम बताने वाले हैं कि एक बार इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय को कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से उन्हें ऐश्वर्या से माफी मांगी पड़ी थी.

इमरान हाशमी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं, और पिछले कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. वहीं कई बार देखा जाता है कि इमरान हाशमी कैमरों से बचते नजर आते हैं और इनके बारे में बताया जाता है कि यह असल लाइफ में बेहद ही शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं.

फिल्मों में इनको अलग ही रूप में दिखाया जाता है लेकिन एक बार इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण शो में मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कह दिया था. जिसके बाद ये विवादों में आ गए थे. बता दें एक बार इमरान हाशमी कॉफी विद करण शो पर गए थे, जहां पर इनके साथ रैपिड फायर खेला गया था. इसी दौरान करण जौहर ने इमरान हाशमी से कहा कि वह ऐश्वर्या राय के लिए एक शब्द क्या कहना चाहेंगे इसके जवाब में हाशमी ने तपाक से प्लास्टिक कह दिया था. जिसके बाद हाशमी खान को खूब ट्रोलर किया गया था हालांकि, विवाद बढ़ता देख इमरान हाशमी ने माफी मांग ली थी.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इनके रिश्ते काफी सुधर चुके हैं और यह दोनों अब एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से एक बोल्ड अवतार में फिल्में दी हैं.

इमरान हाशमी ने अपने कैरियर के दौरान जन्नत, मर्डर, मर्डर-2, हमारी अधूरी कहानी, आवारापन, राज-3, राज़ रिबूट, जन्नत-2, तुम मिले, गैंगस्टर, बादशाहो, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, अक्सर, ज़हर, द डर्टी पिक्चर, राज द मिस्ट्री, द किलर, शंघाई, तुमसा नहीं देखा जैसी कई सफल फिल्मों में एक किरदार निभाए हैं और लाखों लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. वहीं बता दे पिछले दिनों ही इमरान हाशमी की फिल्म चेहरा रिलीज हुई थी, जिसको फैंस का ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था इसमें इमरान हाशमी के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन दिखाई दिए थे.