इमरान हाशमी ने कहा, ‘अब मैं नहीं हूं सीरियल किसर, कोरोना के टाइम पर तो बिलकुल नहीं’

0
208

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी अपनी सीरियल किसर की छवि के कारण पहचाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अभिनेत्रियों के साथ जमकर किसिंग सीन दिए हैं लेकिन अब उनका कहना है कि वह सीरियल किसर टैग के और हक़दार नहीं हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस टैग को लेकर कई बातें शेयर कीं. इमरान ने कहा, कोरोना के टाइम पर तो अब सीरियल किसर नहीं रहा, मैं रिटायर हो चुका हूं.(मज़ाक में हंसते हुए).

इसके बाद इमरान ने सीरियस नोट पर कहा कि कम्फर्ट लेवल बहुत जरुरी है. मैं ऐसे सेट्स पर भी गया हूं जहां एक्टर्स की आपस में नहीं पटती. ऐसे में काम झिलाऊ हो जाता है. मैं चीज़ें कैजुअल रखने में विश्वास रखता हूं ताकि काम करने में मज़ा आए. साथी को-स्टार्स को काम करने में आसानी हो नहीं तो फिल्म के सेट्स काटने को दौड़ते हैं खासकर न्यूकमर्स के लिए सबकुछ मुश्किल रहता है. इमरान ने यहां अपनी को-स्टार युक्ति के बारे में बताया जिसके साथ उन्होंने लुट गए म्यूजिक वीडियो में काम किया था. उन्होंने कहा कि युक्ति को इन्स्टाग्राम के जरिए खोजा गया था जब वह सेट पर आई तो मैंने उसे कम्फ़र्टेबल फील करवाने की बहुत कोशिश की क्योंकि वो इतने बड़े स्केल पर पहली बार कैमरा फेस कर रही थी. आपको बता दें कि इमरान ने 2005 में फिल्म मर्डर से बॉलीवुड में कदम रखा था.

इसके बाद वह गैंगस्टर, वंस अपान ए टाइम इन मुंबई, मर्डर 2, द डर्टी पिक्चर, जन्नत 2, शंघाई,बादशाहो सहित कई फिल्मों में नज़र आए. 2018 में उन्होंने वेबसीरीज बार्ड ऑफ़ ब्लड से ओटीटी दुनिया में कदम रखा जिसके प्रोड्यूसर शाहरुख खान थे और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. जनवरी 2019 में इमरान व्हाय चीट इंडिया नाम की फिल्म में नज़र आए थे जो कि फ्लॉप साबित हुई थी.इमरान की शादी परवीन शाहनी से हुई है जो कि कभी उनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अयान हाशमी है. 2014 में अयान को पहली स्टेज का कैंसर हो गया था जिससे उसने काफी लंबी जंग लड़ी और फिर पांच साल के बाद कैंसर फ्री होकर मौत के मुंह से वापस लौट आया. अब अयान बिलकुल स्वस्थ है.