इमरान हाशमी ने भले ही अपने कैरियर के दौरान तमाम फिल्मों में ही काम किया है. इमरान हाशमी ने जिस भी फिल्म में काम किया है उसकी वजह से जबरदस्त लोकप्रियता बटोरी है. ये फिल्मों में इंटीमेट सीन देने के लिए जाने जाते हैं हाल ही में इमरान हाशमी 24 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है जिसको लेकर इमरान हाशमी एक बार फिर से खबरों के मार्केट में आ गए हैं और इनसे जुड़े कई तमाम बातें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर चल रही है.

emraan hashmi tiger 3वंस अपॉन अ टाइम मुंबई जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके इमरान हाशमी की छवि एक सीरियल किसर तौर पर जानी जाती है. असल जिंदगी में इमरान हाशमी सिल्वर स्क्रीन की छवि से बिल्कुल अलग दिखाई देते हैं. इमरान हाशमी की फिल्मों में आने की कहानी भी बेहद ही मज़ेदार है साल 2003 में उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर का आगाज किया था. बताया जाता है कि इससे पहले इमरान हाशमी को कैमरे के सामने आने में भी डर लगता था और वह कैमरे के सामने कतई बोल भी नहीं बातें थी.

यूं तो इमरान हाशमी ने साल 2001 में ही फिल्मों में दस्तक देती थी लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बीच से ही इन्हें निकाल दिया गया जिसके बाद तगड़ी पहचान की बात करें तो मर्डर फिल्म ने इनकी फैन फॉलोइंग में वाकई तगड़ा इज़ाफ़ा हुआ था. वही आखिर में आपको इमरान हाशमी और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में बता देते हैं जहां आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं. तो इमरान हाशमी की मां भी इस इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं.

यह भी पढ़ें – छोटी ड्रेस पहनकर जब इवेंट में पहुंची आलिया भट्ट, बैठते वक्त हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और इमरान हाशमी की मां आपस में भाई बहन हैं. और इस हिसाब से ये दोनों भी एक दूसरे के भाई-बहन लगते है. वही इमरान खान के कामकाज़ की बात करे तो ये इन दिनों सेल्फी फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की है. जिसमें यह अक्षय कुमार को केक खिला रहे हैं. इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर भी ख़ासे एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स के साथ अपनी लाइफ से जुड़े मूवमेंट साझा करते रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में है.

यह भी पढ़ें – ये हैं आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर करने वाली हैं शानदार प्रदर्शन