कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं और यही कारण है कि कपिल शर्मा की पापुलेटेड दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है. कपिल शर्मा एक बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक सिंगर और एक एक्टर भी है कपिल शर्मा ने बॉलीवुड की दो फिल्में भी की हैं. हालांकि इन फिल्मों को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला लेकिन कपिल काफी बेहतरीन एक्टर भी माने जाते हैं.

कपिल अपने शो द कपिल शर्मा शो के वजह से काफी ज्यादा पॉपुलरटी हासिल करते हैं. इस शो की पापुलैरिटी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा फैली हुई है और यही कारण है कि इस शो को देखने के लिए विदेशों से भी लोग आते हैं.. वही बात करें कपिल शर्मा की तो कपिल शर्मा अपने प्रोफेशन लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ में भी काफी मजाकिया किस्म के इंसान माने जाते हैं.यह अक्सर किसी ना किसी के साथ मजाक करते हुए नजर आते रहते हैं.

इतना ही नहीं कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं इतना ही नहीं कई बार कपिल शर्मा अपने फैंस को हंसाने के लिए तरह तरह की वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं. हालांकि, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुबई में कपिल शर्मा एक लड़की के साथ चिट करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

दरअसल, कपिल शर्मा इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक लड़की से काफी झूठी झूठी बातें बोलते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, कपिल शर्मा उस लड़की से कह रहे हैं कि बुर्ज खलीफा उन्हीं का है इतना ही नहीं पास में खड़ी लेंबोर्गिनी को भी कपिल शर्मा अपनी बताते हैं. हालांकि, तभी कपिल शर्मा के साथ उनके शो में नजर आने वाली भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती आकर उस लड़की को पूरी सच्चाई बता देती हैं.

यह भी पढ़ें – यह है कपिल शर्मा के लाइफ के अब तक के सबसे बड़े विवाद, प्रधानमंत्री से भी ले चुके हैं पंगा

जिसके बाद वह लड़की कपिल शर्मा को थप्पड़ मार देती है. आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन भी लिखा है कपिल शर्मा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब आप दुबई में चिट करते हैं तो… इस वीडियो को देखने के बाद से काफी लोग हैरान हो गए हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर हैरान होने वाली बात बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि यह वीडियो स्क्रिप्टेड वीडियो है. कपिल अक्सर ऐसी वीडियोस अपने फैंस को हंसाने के लिए शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें – शराब के नशे में कपिल शर्मा कर चुके हैं इन अभिनेत्रियों के साथ गंदी हरकतें