अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 इन दिनों सिनेमाघरों में भौकाल काटते हुए नजर आ रही है गौरतलब है कि अजय देवगन के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार तब्बू और श्रेय सरण भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं यह फिल्म एक सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर पर आधारित है. इसके अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना भी दमदार का परफॉर्मेंस करते हुए नजर आए हैं आइए जानते हैं कि फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन कैसा रहा.

ऑडियंस को अपनी ओर खींचा
गौरतलब है कि इस फिल्म ने 18 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई इसके बाद फिल्म की कहानी ने दर्शकों को अपनी ओर काफी आकर्षित लिया फिल्म ओपनिंग डे पर भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए नजर आई फिल्म की पहले दिन की कमाई 15.38 करोड रुपए थी वही दूसरे दिन फिल्म ने 21.59 करोड़ कमाए. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 27.17 कामयें,वहीं फिल्म ने चौथ दिन 11.87 करोड़ का कलेक्शन किया.इसके साथ फिल्म की टोटल कमाई 86 करोड़ के पर पहुंच चुकी है.

दृश्यम 2 का ओवर ऑल कलेक्शन
फर्स्ट डे कलेक्शन :15.38 करोड़
सेकंड डे कलेक्शन: 21.59 करोड़
थर्ड डे कलेक्शन :27.17 करोड़
फोर्थ डे कलेक्शन:11.87 करोड़
फिफ्थ डे कलेक्शन :10.48 करोड़
टोटल कलेक्शन : 86.49 करोड़ रुपए

यह भी पढे़ ट्रेडिशनल लुक में नजर आई काजल अग्रवाल, अपने किलर अंदाज के साथ फैंस का दिल किया घायल, यहां देखें तस्वीरें

100करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल
गौरतलब है कि फिल्म दृश्यम 2 का प्रदर्शन लगातार अच्छा जा रहा है हालांकि फिल्म क्रिटिक्स द्वारा ऐसा अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म दृश्यम 250 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी हालांकि फिल्म की कमाई अपने बजट को पार कर लिया है.

यह भी पढे़ Ajay Devgan से लेकर Kareena Kapoor Khan तक फिल्मों के सेट्स पर हुआ था इन स्टार्स को प्यार !