टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया है.उन्होंने इंडस्ट्री में सीरियल ये है मोहब्बतें से ज्यादा पहचान मिली, बता दें कि एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी को टीवी की दुनिया का एक मंझा हुआ कलाकार माना जाता है. यह है मोहब्बतें के अलावा उन्होंने बनू मैं तेरी दुल्हन सीरियल से भी काफी पहचान बनाई हुई है. और लोग आज भी उनके किरदार को पसंद करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि इन दिनों दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति के साथ शादी की 6 वीं सालगिरह मनाते हुए नजर आ रहे हैं

मालदीप में मना रही हैं वेकेशन

बता दें कि एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने साल 2016 में विवेक दहिया के साथ शादी रचाई थी. और दोनों का प्यार का सिलसिला यह है मोहब्बतें के सेट से शुरू हुआ था. फिलहाल यह जोड़ी मालदीप में अपने सालगिरह को एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ बीच(Beach) पर भी मस्ती करते हुए स्पॉट की गई थी.

यह भी पढ़े दिव्यंका त्रिपाठी मना रही हैं अपनी 6वीं मैरिज एनिवर्सरी,मालदीप से साझा की बोल्ड तस्वीरें

मालदीव से साझा की तस्वीर

वैसे यह जोड़ी इंटरनेट की दुनिया में काफी सक्रिय रहती है. और समय समय के साथ यह दोनों सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए भी नजर आते हैं. दिव्यंका अपने पति के साथ मालदीव के वेकेशन को खूब इंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं और इनकी मस्ती सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. कई बार यह जोड़ी समुंदर के बीच पर ही ब्रेकफास्ट करते हुए नजर आती है तो कई बार स्विमिंग करते हुए भी इन जोड़ियों को देखा जा सकता है. वहीं शादी से पहले यह जोड़ी कई सालों तक रिलेशनशिप में रही थी और एक रिपोर्ट के मुताबिक विवेक दहिया प्रियंका त्रिपाठी के परिवार वालों से मिलने के लिए बेंगलुरु भी जा चुके हैं. और फिर घरवालों की आपसी सहमति के बाद ही दोनों ने साल 2016 में एक दूजे के संग शादी के बंधन में बने थे.आज इनकी शादी को 6 साल बीत चुके हैं और इनकी बॉन्डिंग काफी शानदार नजर आती है.

यह भी पढ़े एरिका फर्नांडीस को अपनी बॉडी शेमिंग की वजह से उठानी पड़ी काफी दिक्कत, लोग बना रहे है बातें