टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार दिव्यंका त्रिपाठी अपनी अदाओं से जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. बता दें कि दिव्यंका त्रिपाठी को एक सफल अभिनेत्री के रूप में देखा जाता है उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शो में काम किया है ऐसी खबरें आ रही थी कि दिव्यंका त्रिपाठी बिग बॉस सीजन 16 में बतौर कंटेंस्टेंट शामिल हो सकती हैं लेकिन अभिनेत्री ने खुद इस खबर पर अपनी चुप्पी को तोड़ा है और अपने फैंस को सच्चाई बताई है. हालांकि इस खबर से उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे थे लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की कि वह इस शो का हिस्सा नहीं होंगी.

साफ तौर पर किया मना

दरअसल अभिनेत्री ने 20 सितंबर को यह साफ कर दिया कि वह आने वाले बिग बॉस सीजन का हिस्सा नहीं होंगी. हालांकि उनके फैंस यह कयास लगा रहे थे कि दिव्यांग का बिग बॉस सीजन 16 में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. हालांकि अब दिव्यंका त्रिपाठी ने साफ कर दिया है कि वह बिग बॉस में शामिल नहीं होंगी.इससे उनके फैंस काफी नाराज चल रहे हैं.

यह भी पढे़ टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी मालदीव में मना रही हैं विकेशन,यहां देखे बोल्ड तस्वीरें

ट्वीट में कर बताया

एक्ट्रेस ने 20 सितंबर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा ,हाय क्योंकि मेरे सभी फैंस और ऑडियंस जानने के लिए उत्सुक हैं इसलिए मैं यह ट्वीट करने के लिए मजबूर हूं मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं और इस विषय पर आप जो भी सुन रहे हैं या पढ़ रहे हैं या महज एक अफवाह है. आप की अपार प्यार के लिए धन्यवाद.

ये कंटेस्टेंट हो सकते हैं शामिल

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बिग बॉस सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है हालांकि बिग बॉस ने अपना प्रोमो भी लॉन्च कर दिया है इस प्रोमो में बिग बॉस का घर शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है. इस बार एक्वा थीम पर बिग बॉस का घर नजर आने वाला है वहीं अभी तक कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने नहीं आई है मगर मुनव्वर फारुकी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, कनिका मान और शिविन नारंग जैसे सेलिब्रिटी का नाम जोरों शोरों से चल रहा है. हालांकि आने वाला समय बताएगा कौन से सेलिब्रिटी शो का हिस्सा होने वाला है.

यह भी पढे़ 7 साल लिव-इन में रहने के बाद भी नहीं मिले Sharad malhotra, तो काला जादू का सहारा लेने लगी थीं Divyanka tripathi