टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम और बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ ब्रेकअप कर चुकी हैं. आपको बता दें कि वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है इस बात की जानकारी खुद दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दिया है. जिसके बाद से दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. वही इस खबर की जानकारी जैसे ही फैंस को लगी तो फैंस इस समय दिव्या अग्रवाल के ब्रेकअप की बात सुनकर हैरान हो गए हैं.

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. यह दोनों एक दूसरे से प्यार की डोर में लगभग 2018 में ही बंध गए थे. जिसके बाद से यह दोनों कपल्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं थे. हालांकि, किसी कारणवश इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई जिसके बाद से यह दोनों एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर चुके हैं.

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद दिव्या अग्रवाल ने एक पोस्ट के जरिए दिया है. दरअसल दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि जिंदगी एक सर्कस की तरह होता है यहां आपको हर किसी को खुश करने की जरूरत पड़ती है ऐसे में कई बार आप ही खुश नहीं हो पाते हो. ठीक ऐसा ही मेरे साथ हो रहा है और इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दे रही हूं. मैं खुली हवा में सांस लेना चाहती हूं जो कि गलत नहीं है मैं खुद के लिए जीना चाहती हूं जो कि मेरा हक है. दिव्या ने आगे लिखा है कि मैं औपचारिक रूप से यह घोषणा करना चाहती हूँ कि मैं अपने जीवन में जो कुछ भी हूं अपने दम पर हूं और आगे मैं अपने हिसाब से जीना चाहती हूं जिसके लिए मैं समय ले रही हूं.

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप के बाद लोगों ने तमाम नेगेटिव खबरें सोशल मीडिया पर फैलाना शुरू कर दिया जिसके बाद दिव्या अग्रवाल ने एक और पोस्ट के जरिए लिखा है कि कोई भी व्यक्ति वरुण के चरित्र के बारे में बिल्कुल भी लिखने की हिम्मत ना करें. हर बार ब्रेकअप कैरेक्टर के वजह से नहीं होता है वरुण बहुत ही ईमानदार आदमी है अकेले रहने का फैसला मेरा था ना कि वरुण का.

यह भी पढ़ें – टीवी की बालिका वधु फेम अविका गौैर ने अपनी बॉडी को किया मेंटेन, दिखने लगी हैं बेहद हॉट औऱ स्लिम

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल ने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि लोग मुझे कहीं और देखना चाहते हैं और मैं वहां बिल्कुल भी रहना नहीं चाहती हूं. वह मुझे धमकाते हैं और जबरदस्ती करते हैं लेकिन यह बात कोई नहीं जानता है कि बंद कमरे में आखिर क्या होता है. यह बात किसी को जानने की जरूरत भी नहीं है यह सामाजिक दबाब मुझे बिल्कुल भी नहीं हिला पाएगा.

यह भी पढ़ें – अनुपमा टीवी सीरियल की यह अभिनेत्री शो और इंडस्ट्री दोनों को कहने वाली है अलविदा