बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में प्यार धोखा ब्रेकअप यह सारी बातें आम होती है. पिछले दिनों ही दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप हुआ है. जब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर आई तो हर कोई इनके ब्रेकअप की खबर को लेकर निराश हो गया हालांकि ब्रेकअप के बाद से ही यह दोनों फैंस के निशाने पर बने हुए हैं. लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ था तो दिव्या अग्रवाल ने कहा था कि भले ही इनके बीच ब्रेकअप हो गया है लेकिन वह हमेशा ही दोस्त बनकर रहेंगे.

इस पर फैंस भी तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं कई फैंस ने तो वरुण सूद के चरित्र को लेकर ही सवाल खड़े कर दिए पिछले कई दिनों से इस तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं हालांकि, इन्हीं सवालों का जवाब देने के लिए खुद दिव्या अग्रवाल सामने निकल कर आई है. और उन्होंने कहा है कि खबरदार किसी ने वरुण के कैरेक्टर पर सवाल उठाया तो आपको किसी के बारे में कुछ जानकारी नहीं होती है और उसके बारे में कुछ भी लिख देते हैं और उनसे भले ही मेरा ब्रेकअप हो चुका है.

लेकिन वह और मैं हमेशा ही एक अच्छे दोस्त के तौर पर बने रहेंगे. आगे दिव्या अग्रवाल ने लिखा कि ब्रेकअप से किसी का चरित्र खराब या सही नहीं होता है ब्रेकअप का निर्णय मेरा था ना कि वरुण का और वरुण के बिहेवियर को मुझसे ज्यादा कोई समझ नहीं सकता है. इसीलिए उनके बेहेवियर पर सवाल उठाने का अधिकार सिर्फ मेरा है और जिनको इनके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है वह कृपया करके इन पर सवाल ना उठाएं. बता दें, वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने 4 सालों बाद एक दूसरे से रिश्ता तोड़ा है.

यह भी पढ़ें – टीवी के दुनिया की इन हसीनाओं के साथ हो चुका है ठग, करोड़ों रूपए मेकर्स ने नहीं लौटाए

पिछले काफी समय से यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और अक्सर इनके शादी की खबरें भी सोशल मीडिया और इंटरनेट पर आती रहती थी जब इनके ब्रेकअप की खबरें आई तो इसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया लेकिन एक बार फिर से जिस तरह दिव्या अग्रवाल का वरुण सूद के प्रति प्यार झलकना किस बात की तरफ संकेत दे रहा है. यह तो हम नहीं जानते लेकिन फैंस ने भी इस पर चुटकी लेना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें – टीवी की बालिका वधु फेम अविका गौैर ने अपनी बॉडी को किया मेंटेन, दिखने लगी हैं बेहद हॉट औऱ स्लिम