लोगों के द्वारा तारक मेहता शो जितना पसंद किया जाता है उतने ही इस शो के कलाकार भी अपना जलवा बिखेरते हैं. इन्हीं कलाकारों में से एक हैं इस धारावाहिक सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी जो किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग ही पहचान कायम की है. दिशा वकानी की देश भर में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. आज हम आपको दिशा वकानी की संपत्ति से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देने वाले हैं.

तारक मेहता शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी शो को हिट बनाने में चार चांद लगा देती है. दिशा वकानी ने इस टीवी सीरियल में काफी समय तक काम किया था. हालांकि, साल 2017 में उन्होंने निजी कारणों से इस शो को अलविदा कह दिया था और शो को अलविदा कहने के बाद से ही दिशा वकानी के चाहने वाले इनकी टीवी पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हिंदी सीरियलों के अलावा दिशा गुजराती टीवी सीरियल्स में भी जलवा दिखा चुकी हैं.

दिशा की इनकम की बात करें तो यह 1 एपिसोड के लिए लगभग 20 लाख की फीस चार्ज करती हैं. वहीं अगर तारक मेहता” शो की बात करें तो यह हर एक शो के लिए लगभग 1 लाख की फीस लेती थीं.

वहीं अगर इनकी साल की इनकम की बात करें तो यह हर साल लगभग दो करोड़ 40 लाख रुपए कमाती हैं. वहीं इनकी कुल संपत्ति के बारे में बात करें तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनकी कुल आय 37 करोड़ के आस-पास बताई जाती है. और समय के साथ-साथ इनकी इनकम में भी काफ़ी इजाफा हो रहा है.

वहीं बता दें, उन्होंने साल 2015 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की है और शादी के बाद दोनों की एक बेटी भी हुई है.