दीपिका कक्कड़ टीवी के दुनिया की काफी पॉपुलर एवं खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है. वही बात करें इनके पति शोएब इब्राहिम की तो शोएब इब्राहिम भी टीवी की दुनिया के काफी पॉपुलर सितारे माने जाते हैं. आपको बता दें कि यह दोनों सितारे टीवी के दुनिया के सबसे पॉपुलर और खूबसूरत कपल की लिस्ट में शामिल हैं और तो और यह दोनों सितारों ने अपने एक्टिंग के दम पर टीवी की दुनिया में काफी लोकप्रियता हासिल की है. इतना ही नहीं ससुराल सिमर के सीरियल से दीपिका कक्कड़ ने घर-घर तक लोकप्रियता हासिल की थी.

आपको बता दें कि बिग बॉस 12 का खिताब भी दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया था. लेकिन क्या आपको पता है शादी के बाद से दीपिका कक्कड़ ने इस्लाम धर्म में अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है. जिसके बाद से लोगों ने दीपिका कक्कड़ को खूब ज्यादा ट्रोल किया है और तो और लोग इन्हें धर्म का अपमान करने की बात भी कह रहे थे. हालांकि, हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने इस बात पर अपनी बातें रखी है. दरअसल, हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने धर्म परिवर्तन वाली बात पर खुलकर बातें की है. आखिर उन्होंने धर्म परिवर्तन क्यों की थी और कब की थी क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-दिशा पाटनी ने किलर वीडियो से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें दिशा पाटनी का ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बोल्ड वीडियो

दरअसल, हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान जब इनसे धर्म परिवर्तन को लेकर सवाल किया गया तो दीपिका कक्कड़ ने जवाब देते हुए कहा कि जो सच है वह तो सच ही रहेगा मैंने धर्म परिवर्तन किया है यह बिल्कुल सच बात है लेकिन मैंने अपना धर्म परिवर्तन क्यों किया कैसे किया और कब किया इसके बारे में मुझे नहीं लगता कि मीडिया से बातचीत करने की जरूरत है. दीपिका कक्कड़ ने आगे कहा कि यह मेरी जिंदगी है और यह मेरा निजी फैसला है.मैं जो चाहूं वह करूं.

मैं जो चाहूं वो कर सकती हूं क्योंकि यह मेरी जिंदगी है. इतना ही नहीं इन्होंने आगे कहा कि मेरे परिवार वालों ने मुझे काफी ज्यादा सपोर्ट किया है और हमारा परिवार हमारे साथ था ऐसे में हमें किसी और से सलाह लेने की जरूरत नहीं थी. इतना ही नहीं दीपिका कक्कड़ ने आगे कहा कि मैं धर्म परिवर्तन करके किसी के भावनाओं को आहत नहीं पहुंचाना चाहती थी. मैं शोएब से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं. आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अभी हाल ही में शोएब इब्राहिम के बर्थडे के अवसर पर दीपिका कक्कड़ ने एक खास गिफ्ट में दिया था जिसके वजह से शोएब इब्राहिम ने दीपिका का बहुत शानदार तरीके से धन्यवाद किया था.

यह भी पढ़े-अग्निपथ स्कीम को लेकर पंकज त्रिपाठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी बड़ी बात-लोकतंत्र में विरोध करने का सबका अधिकार लेकिन..!