बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा आज यानी 15 फरवरी को दूसरी शादी करने जा रहीं हैं. दीया, मुंबई के बिज़नेसमैन वैभव रेखी से शादी कर रहीं हैं. बता दें कि वैभव की भी यह दूसरी शादी है. इससे पहले शनिवार को वैभव और दीया को पूजा ददलानी के साथ एक पार्टी में देखा गया था.

पूजा, बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख़ खान की मैनेजर हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दीया और वैभव की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है दीया मिर्ज़ा, हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं’. यह फोटो उसी पार्टी की बताई जा रही हैं जिसमें दीया पहुंचीं थीं. पूजा के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भेजकर दीया ने रिप्लाई भी किया है.

आपको बता दें कि वैभव और दीया काफी समय से रिलेशन में हैं लेकिन इनदोनों ने कभी ही खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की थी. दीया की इससे पहले फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी हुई थी लेकिन 11 साल साथ रहने के बाद यह जोड़ी 2019 में टूट गई थी.

वहीं, वैभव की पहली वाइफ सुनैना रेखी योगा और लाइफस्टाइल कोच हैं और इनकी एक बेटी भी है. बताते चलें कि दीया और वैभव की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में होगी जिसमें सिर्फ चुनिंदा मेहमानों और दोस्तों को बुलाया जाएगा.