एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने बिज़नेसमैन वैभव रेखी से पिछले दिनों दूसरी शादी कर ली है. यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई जिसमें चुनिंदा मेहमानों को बुलाया गया था. वैभव की भी यह दूसरी शादी थी. वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी ने दीया और वैभव की शादी पर हाल ही में दिए इंटरव्यू में जो कुछ भी कहा है उसकी बहुत तारीफ हो रही है.

आपको बता दें कि वैभव और उनकी एक्सवाइफ सुनैना की एक बेटी भी हैं जिनका नाम समायरा है. इस इंटरव्यू के दौरान सुनैना ने कहा कि वह अब भी शादी में विश्वास रखती हैं और उनके पति वैभव से अलग होने के निर्णय को बेटी समायरा ने काफी मैच्योरिटी से डील किया था.


दीया और वैभव की शादी सोमवार 15 फरवरी को हुई थी जिसके बाद से ही सुनैना के पास लोगों के ढ़ेरों मैसेजेस आने लगे थे. इसके बाद सुनैना ने जो कदम उठाया उसकी तारीफ हो रही है. दरअसल, सुनैना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए मैसेज लिखा कि वह खुश हैं साथ ही उन्होंने बताया कि समायरा भी परिवार के इस ‘विस्तार’ से खुश है.

सुनैना कहती हैं, ‘मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे याद किया, लोग कहते हैं कि यह बड़ी हिम्मत का काम है (अपने एक्स की शादी पर ख़ुशी ज़ाहिर करना) क्योंकि इससे अन्य महिलाओं को भी प्रेरणा मिलती है कि वह अपनी बात खुलकर रख सकें. मैं सच में यह सुनकर (वैभव की दूसरी शादी की बात) बेहद खुश हूं क्योंकि बेहतर कल के लिए मनुष्य को एक दूसरे को प्रेरित करना चाहिए और यदि मेरे कुछ कहने भर से किसी की सोच में बदलाव आता हो तो इससे अच्छा और क्या होगा’.

इस इंटरव्यू के दौरान, सुनैना ने अपनी बेटी समायरा की भी तारीफ की और बताया कि वह काफी सुलझी हुई और मैच्योर लड़की है. सुनैना कहती हैं, ‘मैं आज भी शादी में विश्वास रखती हूं लेकिन ज़रूरी नहीं कि दो बेहतरीन लोग आपस में यह रिश्ता निभा पाएं, इसमें किसी की कोई गलती नहीं है लेकिन इसके लिए शादी को दोष देना ठीक नहीं है’. बताते चलें कि सुनैना रेखी पॉपुलर योग इंस्ट्रक्टर हैं.