39 साल की दीया मिर्जा करने जा रही हैं दूसरी शादी, दो साल पहले ही टूटी थी पहली शादी

0
481

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दीया मिर्जा दूसरी शादी करने जा रही हैं. खबरें हैं कि दिया 15 फरवरी को मुम्बई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लेंगी. इस वेडिंग में बस चुनिंदा परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों को शामिल किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो दिया और वैभव ने 2020 में डेटिंग करना शुरू किया था. इसके बाद बात आगे बढ़ी और दोनों रिश्ते के प्रति सीरियस हो गए जिसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला लिया.


39 साल की दीया की यह दूसरी शादी होगी. इससे पहले उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड साहिल संघा से 18 अक्टूबर, 2014 को शादी की थी. दोनों शादी से पहले एक-दूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. इनकी शादी पांच साल ही टिकी और अगस्त, 2019 में इन्होंने शादी तोड़ने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अलग होने की बात अपने फैन्स से साझा की थी.

दीया ने इन्स्टाग्राम पर लिखा था, 11 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. हम दोस्त बने रहेंगे और पूरे प्यार और सम्मान के साथ एक दूसरे से जुड़े रहेंगे. हमारी राहें भले ही जुदा हो रही हैं लेकिन हम दोनों एक-दूसरे के प्रति हमेशा इस बात के लिए आभारी रहेंगे कि हमने ज़िंदगी के एक मोड़ पर एक-दूसरे का साथ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here