दीया मिर्जा से मलाइका अरोड़ा तक, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्होंने तोड़ दी अपनी सालों पुरानी शादी

0
222

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने अपने पति साहिल सहगल से पांच साल पुरानी शादी तोड़ ली है. कीर्ति ने सोशल मीडिया पर साहिल से अपना सेपरेशन अनाउंस कर दिया. वैसे कीर्ति से पहले कई एक्ट्रेसेस की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ चुकी है. आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर…


दीया मिर्जा: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की पहली शादी 2019 में टूट चुकी है. उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से 2014 में शादी की थी जो कि केवल पांच साल ही चल पाई. 2019 में दोनों ने सोशल मीडिया पर ही अपना सेपरेशन अनाउंस किया था. साहिल से तलाक लेने के बाद दीया ने फरवरी 2021 में मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी संग दूसरी शादी कर ली थी.


मलाइका अरोड़ा: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका ने शादी के 18 साल बाद एक्टर अरबाज खान के साथ अपनी शादी तोड़ ली थी. दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था. तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी. अरबाज से तलाक के बाद मलाइका 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं.


करिश्मा कपूर: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी तलाक का दंश झेला है. उनकी शादी 2017 में टूट गई थी. करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं-समायरा और कियान. तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी करिश्मा को मिली. करिश्मा से तलाक के बाद संजय ने प्रिया चटवाल के साथ तीसरी शादी की थी.


कल्कि कोचलिन: कल्कि ने 2011 में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी. शादी के कुछ सालों बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गयी थी और दोनों अलग रहने लगे थे. बाद में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.


अमृता सिंह: बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह भी अपने तलाक की वजह से काफी सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने सैफ अली खान से शादी की थी जो कि 13 साल में टूट गई थी. तलाक के बाद दो बच्चों-सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की कस्टडी अमृता को मिली थी. वहीं सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी.दोनों अब दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.तैमूर का जन्म जहां 2016 में हुआ था. वहीं, करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था.