बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को दूसरी शादी कर ली. दीया ने एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए. शादी के बाद दोनों मीडिया के सामने आए और कपल के तौर पर फोटोग्राफर्स को पोज़ दिए. दीया ने फोटोग्राफर्स को मिठाई खिलाई और उन्हें शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा.

शादी के दौरान दीया ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की थी. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, वैभव वाइट कुर्ता पायजामे और पगड़ी में दिखाई दिए. दीया और वैभव की शादी में केवल 50 मेहमानों को न्यौता दिया गया. इसमें एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी शिरकत की. अदिति ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में वैभव के लिए जूता छुपाई रस्म अदा करने की बात कही.


शादी से पहले दीया मिर्जा ने भी अपनी शादी से जुड़ी कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. शादी से पहले एक प्री-वेडिंग पार्टी हुई थी जिसमें दीया अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेशन के मूड में नज़र आई थीं. इसके अलावा उन्होंने वैभव के नाम की मेहंदी लगवाई थी जिसकी तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर साझा की थीं.

वैभव और दीया दोनों की ही ये दूसरी शादी है. वैभव की पहली शादी से एक बेटी भी है. वहीं, दीया का फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से 2019 में तलाक हो चुका है. दोनों ने 2014 में शादी की थी लेकिन फिर इन्होंने अपने रिश्तों को खत्म कर लिया. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया था.

तलाक के बाद दिए एक इंटरव्यू में दीया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कई लोग सोच-विचार में कुछ कदम उठाने से चूक जाते हैं कि लोग क्या कहेंगे. मैंने जब तलाक ले लिया तो कई महिलाएं पूछती थीं तुम खुश कैसे रह लेती हो?मैंने बचपन में ही अपने माता-पिता का तलाक देखा था इसलिए मुझे अपने तलाक से उभरने में कोई परेशानी नहीं हुई.

दीया आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नज़र आई थीं जो कि 2020 में रिलीज़ हुई थी. इससे पहले उन्होंने रहना है तेरे दिल में, दस, संजू, मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों में काम किया था.