दीया मिर्जा ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, वैभव का हाथ हाथों में लिए थे सात फेरे

0
168

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने बिज़नसमैन वैभव रेखी के साथ 15 फरवरी को शादी कर ली है. शादी की रस्में दीया के बांद्रा स्थित घर में ही आयोजित की गईं थीं, जिसमें चुनिंदा फैमिली मेंबर्स और दोस्तों को बुलाया गया था. दीया की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी समेत एक्टर जैकी भगनानी भी नज़र आए थे.

दीया और वैभव पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इन दोनों ने ही कभी इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं होने दिया था.वहीं, वैभव से शादी होने के बाद दीया ने इन्स्टाग्राम पर अपने इस लाइफ टाइम इवेंट की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप दीया और वैभव के बीच की ज़बरदस्त बॉन्डिंग को देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

 दीया द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में आप उन्हें और वैभव को जयमाला एक्सचेंज करते हुए और सात फेरे लेते हुए देख सकते है. वैभव के प्रति अपने प्यार को ज़ाहिर करते हुए दीया ने इन्स्टाग्राम पर लिखा, ‘प्यार एक पूरा सर्कल (चक्र) है, जिसे हम घर कहते हैं और यह कितना अद्भुत अनुभव है.. जब वह (प्यार) आपका दरवाजा खटखटाता है और आप उसे ठीक अपने सामने पाते हैं..मुझे अपनी इस एक्सटेंडेड फैमिली के साथ यह अनुभव साझा करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है. मेरी दुआ है कि सभी पहेलियों को उनका हल मिले, सभी को प्यार मिले..#ThankYouPreeta #SunsetKeDiVaNe.’

इससे पहले दीया और वैभव के कुछ और फ़ोटोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. यह फोटोज शादी से ठीक पहले एक पार्टी के थे जिसमें शाहरुख़ खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी नज़र आई थीं. खुद पूजा ने वैभव और दीया की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं और उन्हें इस नए रिश्ते की बधाई भी दी थी.

ख़बरों की मानें तो दिया मिर्ज़ा और वैभव रेखी की मुलाकात कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान हुई थी. जिसके बाद इन दोनों का मेल जोल एक दूसरे से बढ़ता चलाया गया और यही मुलाकात प्यार में बदल गई, जिसके बाद 15 फरवरी 2021 को दोनों ने शादी कर ली थी. बताते चलें कि दीया को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से घर-घर में पहचान मिली थी. इस फिल्म में दीया के अपोजिट आर. माधवन हीरो थे और यह फिल्म अपने समय की सबसे हिट फिल्म्स में से एक थी.