अपने वक़्त के मशहूर और दिलदार अभिनेता धर्मेंद्र अब काफी बूढ़े हो चुके हैं. एक वक़्त था जब उनकी फिल्मों से चारो तरफ धूम मच जाया करती थी. अपनी जानदार अदाकारी और एक्शन के लिए फेमस धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से अपना लोहा मनवाया था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. अपनी अदाकारी से धर्मेंद्र ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. अपने वक़्त की लगभग सभी मशहूर अदाकाराओं के साथ धर्मेंद्र ने काम किया है. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव पाए जाते हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया से एक ऐसा फोटो शेयर किया जिसके बाद चारो तरफ धर्मेंद्र की चर्चाएं होने लगी. तो क्या था वो फोटो

शबाना आज़मी के साथ शेयर की प्यार भरी तस्वीर

धर्मेंद्र की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. तो क्या है वो फोटो? शेयर की गई तस्वीर में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी दोनों दिखाई दे रहे हैं, दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए बड़ा ही रोमेंटिक सा पोज दे रहे हैं. इस तस्वीर में धर्मेंद्र फार्मल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. वहीं शबाना आज़मी की बात करें तो, उन्होंने एक साड़ी पहन रखी है जिसमे कई रंग दिखाई दे रहे हैं. शेयर की गई इस तस्वीर के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, ‘इशक है मुझे कैमरे से… और कैमरे को… शायद मुझसे.’ दोनों अपनी इस तस्वीर में काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिय पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो पर लोग अपनी अलग अलग टिप्पणियां दे रहे हैं. एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ’और हमे इशक है आपसे…. और ये इशक…. इशक-ए-हकीकी है. आप दोनों सलामत रहें यही दुआ है हमारी और यही इशक का तकाज़ा है. बता दें एक बार फिर धर्मेंद्र और शबाना आजमी एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगी. आलिया भट्ट रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ दोनों दिखाई देंगें.

धर्मेंद्र की निजी जिंदगी

वहीं अगर धर्मेंद्र पाजी की निजी जिंदगी की बात करें तो, उनका असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र ने साल 1960 में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से अपना डेब्यू किया था. धर्मेंद्र की पहली फिल्म ही हिट हो गई थी इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

यह भी पढ़ें – आखिर क्यों जावेद अख्तर और शबाना आज़मी की नहीं है एक भी औलाद, शबाना आज़मी ने खुद किया खुलासा.

वहीं अगर उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बात करें तो दोनों ने एक साथ कई फिल्में की. साल 1979 में दोनों एक दूसरे को हो गए और उन्होंने शादी कर ली. वहीं अगर धर्मेंद्र की पहली शादी की बात करें उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. इस शादी से धर्मेंद्र के दो बच्चे भी हैं जिन्हें आज हम और आप सनी देओल और बॉबी देओल के नाम से जानते हैं.

यह भी पढ़ें – बिना सहारे के अब चल भी नहीं पाते हैं धर्मेंद्र, तस्वीरें देखकर फैंस हुए भावुक