रजनीकांत की बेटी ऐश्र्वर्या और दामाद धनुष का हाल ही में तलाक हो गया है. दोनों के तलाक के बाद फैंस काफी दुखी हैं और अपने-अपने सोशल मीडिया से दोनों के लिए दुख़ व्यकत कर रहे हैं. दोनों ने तलाक की जानकारी अपने-अपने सोशल मीडिया से दी है. दोनों की इस तलाक से सभी लोग दुखी हैं और कई तो इस ख़बर को सुनकर हैरान हो गये थे. ऐश्र्वर्या और धनुष ने साल 2004 में शादी की थी.

गौरतलब है कि धनुष की बीवी ऐश्र्वर्या उनसे दो साल बड़ी हैं. शादी के वक़्त धनुष की उम्र 21 साल थी और वहीं उनकी पत्नी ऐश्र्वर्या की उम्र 23 साल थी. बता दें कि दोनों की शादी जल्दबाज़ी में की गई थी. तो आइये जानते हैं ऐश्र्वर्या और घनुष की मोहबत्त की दास्तां को. धनुष और ऐश्र्वर्या पहली बार फिल्म कढाल के प्रीमियर के वक़्त मिले थे. इस फिल्म की रिलीज़ के पहले ही दिन धनुष थियेटर में फिल्म देखने पहुंचे थे. उसी थियेटर में रजनीकांत अपनी दोनों बेटियों के साथ आये हुए थे. फिल्म के खत्म हो जाने के बाद सिनेमाघर के मालिक ने रजनीकांत और ऐश्र्वर्या को मिलवाया था.

इस पहली मुलाकात के बाद दोनों की चिट चैट होनी शुरु हो गयी थी और इसके बाद से ही दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी. बता दें पहली मुलाकात के बाद धनुष ने ऐश्र्वर्या को एक गुलदस्ता भिजवाया था और उस गुलदस्ते के साथ एक नोट भी था जिसमे लिखा हुआ था कि मिलते रहना.

फिर क्या दोनों की मुसलसल मुलाकातें होनी शुरु हो गयीं और दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल गयी जिसके बाद दोनों ने एक दुसरे को करीब 2 साल तक डेट किया. गौरतलब है कि दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में नज़र आने लगी लेकिन रजनीकांत नहीं चहाते थे कि उनकी बेटी के बारे में मीडिया में कुछ गलत सलत छपे.

यह भी पढ़ें – अतरंगी रे के धनुष हैं करोड़ो संपित्त के मालिक, जीते हैं एक आलीशान जिंदगी

खबरों के तूल पकड़ने के बाद रजनीकांत ने फौरन ही दोनों की शादी करने का फैसला कर लिया. भले ही दोनों की ये शादी जल्दबाज़ी में हुई हो लेकिन ये शादी बड़े ही शानदार तरीके से हुई थी. इस शादी के बाद ऐश्र्वर्या और धनुष के दो बच्चे भी है जिनका नाम यत्र और लिंगा रखा है.

यह भी पढ़ें – श्रुति हासन के कारण टूटने के कगार पर थी धनुष और ऐश्वर्या की शादीशुदा ज़िंदगी, ज़ोरों पर थी धनुष और श्रुति की अफेयर की चर्चा