छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं. हालांकि, इसी बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी ने यह साफ कर दिया है कि उन्होंने अपने ऑन स्क्रीन देवर विशाल सिंह के साथ सगाई कर ली है. हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है.

विशाल सिंह घुटनों के बल बैठकर देवोलीना भट्टाचार्य को प्रपोज कर रहे हैं और इस दौरान विशाल सिंह ने अपने हाथ में एक बड़ा सा फूलों का गुलदस्ता लिया हुआ है. बता दें पिछले काफी समय से इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आती थी. हालांकि, कभी भी इन्होंने इस रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा था. लेकिन कल इन दोनों ने अपने फैन्स को सरप्राइज दे दिया और अपने रिश्ते का खुलासा सबके सामने कर दिया है. इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें इन दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इन तस्वीरों को फैन्स भरपूर प्यार दे रहे हैं और इन पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

इन दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है. जिनमें से एक तस्वीर में देखा जा सकता है विशाल देवोलीना भट्टाचार्जी को फूलों का गुलदस्ता दे रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में विशाल देवोलीना को डायमंड रिंग पहना रहे हैं. इन तस्वीरों में यह दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं और इन दोनों का यह अंदाज फैन्स को भी खासा पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें – टूटने की कगार पर है रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती, यह है वजह

वहीं वायरल तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्या के कमर पर गर्म पट्टी बंधी हुई है. इसको लेकर भी फैन्स के मन में काफी सवाल आ रहे हैं. बता दें, बिग बॉस 15 के दौरान देवोलीना भट्टाचार्यजी को चोट लग गई थी और इसी की वजह से उन्होंने पट्टी बांध रखी है. वैसे फरवरी के महीने में काफी रिश्ते जुड़ते हैं और रिश्ते जुड़ेने की शुरुआत इस खूबसूरत कपल ने कर दी है. वैलेंटाइन डे से पहले ही इन दोनों ने अपने फैन्स को सरप्राइज दे कर काफी खुश कर दिया है.

यह भी पढ़ें – बिग बॉस-15 के एक टास्क के कारण देवोलीना को करवाना पड़ा पैरों का ऑपरेशन, चलना भी हुआ मुश्किल