कलर्स के सुपरहिट सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के दूसरे सीजन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। कुछ ही समय में ‘ससुराल सिमर का 2’  ने भी लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। नए सीजन में लीड कलाकार बदल दिए गए हैं लेकिन दर्शकों को इंगेज रखने के लिए मेकर्स ने दीपिका कक्कड़ और जयति भाटिया के किरदार को नहीं बदला है।

दीपिका कक्कड़ की मौजूदगी से दूसरे सीजन को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस का पत्ता जल्द ही इस शो से कटने वाला है। ये खबर यकीनन दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।इंडिया फोरम की ताजा रिपोर्ट की मानें तो दीपिका कक्कड़  को कुछ ही एपिसोड्स के लिए साइन किया गया था। दीपिका कक्कड़ के किरदार को खत्म करने के लिए इन दिनों मेकर्स कहानी पर खूब काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस किरदार को फिल्मी अंदाज में खत्म कर दिया जाएगा।

ससुराल सिमर का 2 के अपकमिंप एपिसोड में आप देखेंगे कि गीतांजलि सभी के सामने बड़ी सिमर की खूब बेइज्जती करेगी। सिमर अपना पक्ष रखने की कोशिश करेगी लेकिन गीतांजलि उसकी एक भी नहीं सुनेगी। ऐसे में सिमर के पास घर छोड़ने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं होगा। दर्शकों को ये ट्रैक जल्द ही देखने को मिलने वाला है।

ससुराल सिमर का 2 के करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि सिमर को अपनी पत्नी के रूप में देखकर आरव को बड़ा झटका लगा है। आरव के साथ-साथ सभी घरवालों की नजरों में अब छोटी सिमर खूब गड़ रही है। सिमर ने भी फैसला लिया है कि वो अपनी हर जिम्मेदारी निभाएगी। आरव बार-बार ऐसी स्थिति में फंसेगा कि हर बार वो खुद को सिमर के करीब ही पाएगा।