बॉलीवुड की कई जोड़ियां काफी मशहूर है. उनमें से ही एक जोड़ी है रणवीर और दीपिका की. आए दिन दोनो को जोड़ियां किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहती है. दोनो के बीच का प्यार देख कई लोग उन्हें जोड़ी नंबर 1 भी कहते है. वही अगर दीपिका की बात करे तो वह बता ती है के वह रणवीर से बेइंतहा प्यार करती है. कुछ समय पहले अपने दिए एक इंटरव्यू दीपिका ने अपने और रणवीर को बीच के कई राज़ खोलेdeepika padukone and ranveer singh है. उन्होंने था तक बता दिया के वह रणवीर के किस बात से इरिटेट होती है.

दीपिका ने क्या खोले राज़ ?

हाल ही में रिलीज़ हुई दीपिका की फिल्म गहराइयां को लेकर दीपिका काफी ज़्यादा सुर्खियों में थी. इसी बीच अपने दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कई राज़ खोल डाले. बॉलिवुड बबल से बात चीत में दीपिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा ” सच कहूं तो रणवीर कुछ भी ऐसा नहीं करते हैं, जिससे मैं अपसेट हूं.

वह अपना खाना बहुत जल्दी खत्म करते हैं जो बात देखकर मुझे गुस्सा आता है और मैं इरीटेट होती हूं. मैं अपने डिनर के केवल दो बाइट लूंगी और वह अपना खाना खत्म करके प्लेट भेज देंगे. यह बात मुझे इरीटेट करती है. इसके अलावा कुछ भी ऐसा नहीं जो रणवीर मुझे इरीटेट करने के लिए करते हों. या फिर परेशान करते हों.”

यह भी पढ़े-अपने बच्चे को गोद में उठाये भारती की खुशी देखते ही बनती है, लोग बोले नज़र न लगे

पागलों की तरह करती हूं प्यार

आगे इस इंटरव्यू के बात चीत में दीपिका बताती है के रणवीर से मैं पागलों की तरह प्यार करती हूं, कई रणवीर से भूत प्यार करती हूं, राजवीर के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया रणवीर काफी सेंसेटिव और केयरिंग है. आपको बता दे रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिसमे हाल ही में रिलीज़ हुई कपिल देव की बायोपिक 83 है. और भी फिल्म जैसे पद्मावत, बाजीराव मस्तान जैसी फिल्में शामिल है.

यह भी पढ़े-सबके सामने भरी महफिल में ही आलिया ने रणबीर को कर दिया था प्रपोज, शर्म से लाल पीले हुए थे रणबीर