मशहूर फ़िल्मी अदाकारा दीपिका अपनी फिल्मों के अलावा भी हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. अपनी फ़िल्मी अदाकारी और ख़ूबसूरती से सबके दिलों पर राज़ करने वाली दीपिका इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं. दीपिका बॉलीवुड की सबसे मशहूर और सफल अदाकाराओं में से एक हैं.

दीपिका आए दिन इंटरव्यूज देती रहती है वहीं कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू मे उनसे उनके चाहिते पॉलीटिशियन के बारे मे सवाल किया गया था. तो उस पर उन्होंने कांग्रेस के मौजूदा सांसद और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी को अपना पसंदीदा अभिनेता बताते हुए उनके काम की तारीफ की और साथ उन्हें PM बनते हुए देखने की इच्छा भी जहिर की थी.

इन दिनों दीपिका पादुकोण का एक पुराना विडीओ सोशल मीडिया पर इधर उधर घूमता दिखाई दे रहा है जिसमें वो अपने पसंदीदा राजनेता के ऊपर पुंछे गए सवाल पर राहुल गाँधी का नाम लेते हुए दिखाई दे रहीं हैं वो कहती हुई दिखाई दें रहीं है कि वो राहुल गाँधी से और उनके काम से काफी प्रभावित हुई हैं. वो आगे कहती हैं कि वो राजनीती के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं जानती हैं लेकिन जो भी थोड़ा बहुत देखती हूँ उसमें मैंने राहुल गाँधी को हमेशा अच्छा और देशहित में ही बोलते हुए सुना है. मुझे ऐसा लगता है कि वो अच्छा काम कर रहे हैं और वो एक दिन PM ज़रूर बनेंगें.आगे रिपोर्टर दीपिका से सवाल करती हैं कि ऐसा आपको राहुल में क्या अच्छा लगता है? ऐसा कौन सा उनका गुण है जो उनको दूसरों से अलग करता है? इसके जवाब में दीपिका कहती है ‘मेरा ऐसा मनना है कि उनका यूथ के साथ एक अच्छा कनेक्शन है और उनकी सोच काफी फ्यूचरिस्टिक है और मेरा ऐसा मनना है कि वो देश के लिए काफी कुछ अच्छा कर सकते हैं.

83: Ranveer Singh and Deepika Padukone's first look as Kapil Dev and Romi  Dev is winning the internet | Hindi Movie News - Times of Indiaअगर वहीं बात करें दीपिका के वर्क फ्रंट की तो आने वाली फिल्म ’83’ मे दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ नज़र आएँगी. फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर बेस्ड होगी जिसमें रणवीर भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभाते नज़र आएंगे.