बॉलीवुड के शानदार अभिनेता और चॉकलेट बॉय के नाम से जाने जाने वाले रणबीर कपूर और चुलबुली गर्ल के नाम से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस आलिया भट्ट ने बीते 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को लगभग 5 सालों से डेट कर रहे थे. हालांकि,  14 अप्रैल को इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया.

रणबीर कपूर बॉलीवुड के काफी बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं और यह एक स्टार्किड्स भी हैं. ऐसे में शुरू से ही रणबीर कपूर काफी लोकप्रिय चेहरों में से एक रहे हैं आपको बता दें कि रणबीर कपूर का बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ रिश्ता रहा है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ते में हुआ था. दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक समय एक दूसरे को खूब ज्यादा प्यार करते थे हालांकि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका था.

दरअसल, रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को धोखा दे दिया था क्योंकि उनका उस समय कैटरीना कैफ के ऊपर दिल आ गया था. जिसके वजह से रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को धोखा दे दिया था. आपको बता दें कि इस धोखा के वजह से दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में चली गई थी. इतना ही नहीं उन्होंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी. आपको बता दें कि धोखा देने के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के बीच रिश्ता काफी ज्यादा खराब हो गया था. इतना ही नहीं कई इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने रणबीर के बारे में खूब भला बुरा कहा था. हालांकि बाद में इन दोनों सितारों का रिश्ता धीरे-धीरे सही होने लगा.

यह भी पढ़ें – आलिया को मिला उनका ड्रीम पार्टनर, रणबीर से पहली मुलाकात में आलिया ने चुन लिया था उन्हें अपने सपनों का राजकुमार

वहीं हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से पहले इन दोनों सितारों की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र फिल्म का एक सीन अपने सोशल मीडिया से साझा किया. इस वीडियो को देखकर फैंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जमकर तारीफ कर रहे हैं .आपको  बता दें कि इस वीडियो पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी रिएक्शन दिया है और यह दोनों कपल पर दीपिका पादुकोण प्यार बरसाते हुए नजर आ रहीं और इन दोनों की शादी से काफी ज्यादा खुश भी हैं.

यह भी पढ़ें – रणबीर और आलिया के बाद इन फिल्मीं सितारों के हाथ पीले होते देखना चहाते हैं फैंस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)