दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के मजबूत कपल्स में शामिल किए जाते हैं. इन दोनों के बीच काफी अच्छी जुगलबन्दी हैं और अक्सर इन दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ भी की जाती है. साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी की थी और इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी इससे पहले उन्होंने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. “दीपवीर” के नाम से मशहूर इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

इन दिनों यह दोनों अपनी फिल्म 83 को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में इन दोनों की एक्टिंग को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है, और इस फिल्म ने अच्छा खासा प्रॉफिट कमाया है. वहीं फिल्म तो ठीक-ठाक प्रदर्शन कर ही रही है. इसके साथ ही रणवीर और दीपिका अपनी एक खुलासे की वजह से भी खबरों में आ गए हैं.

हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि दीपिका को लगता है मैं हर 6 महीने में बदल जाता हूं. रणवीर कहते हैं कि मैंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और सभी के साथ मेरा अलग अनुभव रहा है सभी के साथ मुझे कुछ ना कुछ नया सीखने को मिला है. हालांकि, मेरी पत्नी दीपिका को लगता है कि मैं हर 6-8 महीने में बदल जाता हूं.

आगे रणवीर ने कहा कि मैं ऐसा जानबूझकर करता हूं कि ताकि दीपिका बोर न रहे और उसको मैं इंटरटेन करता रहा हूं. गौरतलब है कि इनकी 83 फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आए हैं. जबकि दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाया है. आगे रणवीर सिंह कहते हैं कि मैं और दीपिका काफी खुश हैं और कभी भी हमारे बीच झगड़ा नहीं होता है. हम दोनों के बीच काफी अच्छी म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग है.

यह भी पढ़ें – क्या आपको पता है? रणवीर सिंह नहीं बल्की ये एक्टर था “83” के लिए मेकर्स की पहली पंसद