बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Aaliya Bhatt) की प्रेगनेंसी की खबरे सुर्खियां बटोर ही रही थी. आलिया ने इस खबर से अपने फैंस को काफी खुश भी किया हैं. हाल ही में आलिया ने रणबीर कपूर से शादी रचाई थी.शादी के कुछ महीने बाद ही आलिया ने अपने फैंस को खुश खबरी दे दी हैं. इन सबके बाद अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपका पादुकोण (Deepeka Padukon) के फैंस भी उनसे खुश खबरी सुनने को बेकरार हैं.

इस समय दीपिका की प्रेगनेंसी को लेकर खूब चर्चा हो रही है, दीपिका के फैंस उनकी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर काफी उत्सा भी हैं. इसी बीच इस दीपिका की प्रेगनेंसी को लेकर उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका के मां बनने वाली बात पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. आइए आपको बताते है रणवीर सिंह ने क्या कहा है?

दीपिका की प्रेगनेंसी को लेकर क्या बोले रणवीर सिंह?

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने अपने फ्यूचर बच्चे के बारे में बात की हैं, उन्होंने बताया है कि वो अपनी पत्नी दीपिका के भाषा मतलब की कोंकणी भाषा सीख रहे हैं, उन्होंने आगे कहा कि “मैं उस स्टेज पर हूं, जहा मैं कोंकणी बहुत अच्छे से समझ लेता हूं, लेकिन इन सब के पीछे भी एक वजह है. मैनी कोंकणी भाषा सिर्फ इसलिए सीखी है ताकि आगे चल कर मेरे बच्चों से उनकी मां कोंकणी में बात करे और मेरे कुछ समझ न आए.”

यह भी पढ़े फिल्म पठान की शूटिंग के दौरान Deepika Padukone की बिकनी वाली फोटो हुई वायरल

इस बात पर दीपिका ने रिएक्ट करते हुए बताया कि ” एक दिन रणवीर मेरे पास आकर बोलते हैं, कि बेबी मुझे भी कोंकणी सीखनी हैं, तो मैने कहा ये तो बहुत अच्छी बात हैं, फिर रणवीर ने बताया कि वो कोंकणी सिर्फ इसलिए सीखना चाहते है ताकि मैं बच्चों को कोंकणी भाषा में उनके खिलाफ भड़का न सकूं.”

आपको बता दें कि इससे पहले जब रणवीर सिंह से पूछा गया था की आपको बेटा चाहिए या बेटी? तो रणवीर ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि ये कुछ इस तरह है कि “आप मंदिर में जाते हैं वहां पंडित जी हमसे पूछते हैं क्या प्रसाद में क्या लोगे? लड्डू या शीरो? जो भी मिलता है हम इसे माथे से लगाकर खा लेते हैं.”

इन फिल्मों में नजर आएंगे दीपिका और रणवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम कमाया हैं. ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे इसके चलते दोनों ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोकणी रीति रिवाज से शादी रचा ली थी. आपको बता दें कि रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ” रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी” में मेन कास्ट में नजर आएंगे. वहीं बात करे दीपिका की तो आने वाली फिल्म “पठान” में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़े ऋतिक और टाइगर के साथ कंपेयर को लेकर विद्युत जामवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरी गिनती वर्ल्ड के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में होती है