टीवी के सबसे प्रसिद्ध पारिवारिक शो की बात की जाएगी तो यकीनन उसमें सबसे पहले “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल का नाम शुमार किया जाएगा. गौरतलब है कि जितना इस टीवी सीरियल को पहचान मिली है, उतना ही शायद ही किसी और को मिली हो. यह शो दशकों से लगातार दर्शकों की पहली पसंद का ताज अपने सर पर सजाए हुए है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दया भाभी' के भाई सुंदर लाला ऊर्फ Mayur  Vakani को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती - Taarak mehta ka ooltah chashmah  actor mayur vakani aka sundarlal testedऔर इनके कलाकार भी लोगों पर अपनी अलग ही छाप छोड़ते हैं, और इन्ही में से एक हैं दयाबेन जिनको तो आप यकीनन जानते ही होंगे. दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम दिशा वकानी है, जो कि इस सीरियल में जेठालाल की पत्नी का रोल निभाती थीं लेकिन अब वो एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं. और इसी सीरियल में अक्सर देखे जाने वाले सुंदरलाल जो कि दयाबेन के भाई का किरदार निभाते हैं, और इनका रियल नाम मयूर वकानी है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि सीरियल में भाई बहन का किरदार निभाने वाले यह दोनों कलाकार रियल लाइफ में भी भाई बहन हैं, क्यों चौक गए ना, जी हां यह बिल्कुल सच है.

क्या आप जानते है सुन्दर वीरा दया बेन का रियल भाई है? जाने ऐसे ही चौंकाने  वाले फैक्टआपको बता दे इन दोनों ने एक साथ ही अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी, यह दोनों बचपन से ही थियेटर्स में काम किया करते थे. इन दोनों ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर यह मुकाम हासिल किया है. आपको बता दें दिशा वकानी ने हाल ही में शादी की है, और शादी के बाद से ही इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Are Daya Ben And Sundar Viraah Real  Siblings? Here's The Answerवही,मयूर वकानी की बात करें तो मयूर गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना चेहरा है, और इस सीरियल के साथ ही गुजराती भाषा में बनने वाली फिल्मों में भी काम करते हैं.