टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज घर-घर में मशहूर है. साल 2008 में शुरू होने के बाद से यह शो लगातार अब तक टीवी पर चल रहा है. वहीं इतने सालों में शो ने अपने दर्शकों के बीच एक अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है और हर उम्र के लोग चाहे वह बच्चे हों या बूढ़े हर उम्र के लोग इसे देखना काफी पसंद करते हैं. और यह सब लोगों का एक पसंदीदा शो

गौरतलब है कि जितनी इस शो की पॉपुलैरीटी है उतनी ही इस शो में काम करने वाले कलाकारों की भी है. इस शो का हर एक कलाकार दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं चाहे वह जेठालाल हो, चंपक चाचा हो, टप्पू सेना हो, बबीता जी हों या फिर हो दया भाभी. बता दें दया भाभी इस शो से लगभग पिछले 5 सालों से लगातार दूर चल रही है. वह इस शो से मेटरनिटी लीव पर गई थी लेकिन वह अब तक इस शो में वापस नहीं आई. वहीं उनके फैंस, उनके चाहने वाले इस शो के दर्शक अभी भी उनका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन दया भाभी शो में कब वापसी करेंगी इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं.

वहीं इन दिनों सामने आ रही खबरों के मुताबिक ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि दया भाभी शो में एक बार फिर से वापसी कर सकती हैं. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दया भाभी इस शो में वापसी करने को तैयार हैं. लेकिन इस बार उन्होंने मेकर्स के सामने कई सारे भारी-भरकम डिमांड रख दिए हैं. जिसके चलते उनकी मेकर्स के साथ बात नहीं बन पा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक उनकी सबसे पहली मांग है कि उनकी फीस बढ़ाई जाए और उनकी फीस बढ़ाकर हर एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपए कर दी जाए. साथ ही उन्होंने मेकर्स से अपनी बच्ची की देखभाल के लिए एक फुल टाइम नैनी देने की भी मांग की है.

यह भी पढ़ें – तारक मेहता शो की पूरानी सोनू करने जा रही हैं शादी, दुल्हन के जोड़े में सामनें आईं तस्वीरें

बता दें रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि या सारी डिमांड दया भाभी की तरफ से नहीं बल्कि उनके पति की तरफ से रखी गई है. हालांकि दया भाभी की इस डिमांड की ख़बर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. क्योंकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

यह भी पढ़ें – पहले दया भाभी और अब जेठालाल भी छोड़ने वाले हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो? खुद दिलीप जोशी ने बताई सच्चाई!