टीवी के दुनिया का सबसे बेहतरीन शो में शामिल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को आज भारत में देखा जाता है. यह शो घर-घर तक अपनी लोकप्रियता हासिल कर चुका है. आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लगातार 13 वर्षों से लोगों का मनोरंजन करता रहा है. बात करें इस शो की लोकप्रियता की तो इस शो की लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मौजूद है. इस शो को विदेशों से भी लोग देखते हैं.

इस शो के किरदारों को लोग जमकर प्यार देते हैं. वहीं बात करें इस शो के किरदारों की तो इस शो का बेहद मशहूर किरदार दया भाभी को हर कोई प्यार देता है इस किरदार को कभी दिशा वकानी निभाती थी. इस किरदार को लोग जमकर प्यार देते थे लेकिन बीते 3 वर्षों से दया भाभी यानी की दिशा वकानी पर्दे से बाहर है. ऐसे में हाल ही में दिशा वकानी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसको देखकर लग रहा है कि होली में दिशा वकानी इस शो यानी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी कर सकती हैं. आखिर क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अपने बेहतरीन किरदारों के वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. इस शो में काम कर रहे किरदारों को लोगों को खूब पसंद करते हैं और यही कारण है कि इस शो के किरदार घर-घर तक अपनी लोकप्रियता हासिल करने में सफल हुए हैं. आपको बता दें कि इस शो में दया भाभी का किरदार दिशा वकानी निभाती थी. इस किरदार में दिशा को बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी और लोग इनको इस किरदार में खूब ज्यादा प्यार देते थे.

Daya bhabhiहालांकि, दिशा वकानी ने अपने प्रेगनेंसी के दौरान इस शो को अलविदा कह दिया था और यहीं कारण है कि दिशा 3 सालों से पर्दे से बाहर है. ऐसे में दिशा वकानी को इस शो में इनको देखने के लिए फैंस इनका इंतजार कर रहे हैं.
हालांकि हाल ही में दिशा वकानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह गोकुलधाम में होली खेलते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा वकानी ने लिखा है कि होली आ रही है.

यह भी पढ़ें – तारक मेहता शो की पूरानी सोनू का बोल्ड वीडियो आया सामने, लग रही हैं काफी हॉट

आपको बता दें कि इस तस्वीर को देखने के बाद दिशा वकानी के फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं. कई फैंस इस तस्वीर के नीचे उन्हें गोकुलधाम में वापसी करने के लिए कह रहे है. आपको बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर्स ने दिशा वकानी के इस फोटो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा है कि होली के बाद प्लीज दया भाभी गोकुलधाम आ जाइए आपके बिना यह शो अधूरा लगता है.

यह भी पढ़ें – बिकनी टॉप पहनकर तारक मेहता के ‘भिड़े मास्टर’ की बेटी सोनू ने ढाया कहर, वायरल हुईं बोल्ड फोटोज़