तारक मेहता टीवी सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाली दया बेन का किरदार काफी पसंद किया जाता है. तारक मेहता शो पिछले 13 वर्षों से दर्शकों का इंटरटेनमेंट करते आ रहा है. पिछले काफी समय से इस शो में शो की शान कही जाने वाली दयाबेन नजर नहीं आ रही है. और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दयाबेन जल्द ही शो में वापसी करेंगी. इसी बीच सोशल मीडिया पर दिशा वकानी यानी दयाबेन की एक तस्वीर ने बवाल खड़ा कर दिया है.

इस तस्वीर को लेकर लोग इनके पति को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. गौरतलब है कि दिशा वकानी ने साल 2017 में इस शो से मेटरनिटी लीव ली थी, शो से बाहर हुए दिशा वकानी को लगभग 4 साल का समय बीत चुका है. हालांकि अभी भी इनके शो में वापसी करने की कोई खबर नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा वकानी काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके हाथ में कोई बच्चा है. इस फोटो को लेकर लोग कह रहे हैं कि उनके पति ने उनको घर की भाग दौड़ में उलझा दिया है और घर के प्रेशर डालकर उनका कैरियर खत्म कर दिया है.

सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि उनके पति की वजह से ही उनका करियर खत्म हो चुका है. एक यूजर ने लिखा कि, “पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई. ” तो एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखते हुए कहा कि, “पति की वजह से दिशा ने अपना पूरा करियर बर्बाद कर लिया. वहीं पिछले दिनों दिशा वकानी ने एक बयान दिया था उन्होंने कहा था कि मेरे शो में वापसी करने की खबर सब अफवाह हैं. अब मैं नए कांसेप्ट की तलाश कर रही हूं इसका मतलब साफ है कि अब दिशा वकानी शो में काम नहीं करना चाहती हैं.