टीवी के दुनिया का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से दर्शकों के बीच जाना जाता है. आपको बता दें कि यह शो इतना ज्यादा पॉपुलर है कि इसकी चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है. इस शो की पापुलैरिटी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इस शो को बच्चे हो चाहे बूढ़े हर कोई पसंद करता है. यह शो लगातार 12 सालों से लोगों के दिलों में अपनी एक अमिट छाप छोड़े हुए है. इस शो के कलाकार इस शो के जरिए पूरे देश में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं.

आपको बता दें कि इस शो में काम करने वाले कलाकारों को इस शो के जरिए इतनी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है कि आज यह इस शो के वजह से अपने जीवन में काफी अच्छे मुकाम पर पहुंच गए हैं. वहीं बात करें इस शो में दया बहन की किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की तो दिशा वकानी इस किरदार में काफी ज्यादा पसंद की जाती थी.लोग इस किरदार के वजह से दिशा वकानी के फैन हुआ करते हसीन.

हालांकि दिशा वकानी काफी समय से इस शो से बाहर चल रही हैं ऐसे में अब एक खबर सामने आ रही है कि मैकर्स जल्द ही दिशा वकानी को फिर से इस शो में वापसी के लिए तैयारियां कर रहे हैं. जी हां इस बात का खुलासा कोई और नहीं नहीं बल्कि खुद जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी ने की है. दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक अपने खास दोस्त जेठालाल से कहते हैं कि अहमदाबाद जाकर अपनी पत्नी और उनकी भाभी दया बेन को वापस लाएं.  ऐसे में जेठालाल कहते हैं कि वह जब-जब सोचते हैं कि वह अहमदाबाद जाकर अपनी पत्नी दया को ले आएंगे. तब कोरोना वायरस के केसेस बढ़ने लगते हैं और यही कारण है कि वह दया को अहमदाबाद से वापस नहीं ला पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें – होली के बाद क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापसी करेंगी दया भाभी? इस फोटो से मिला इशारा

इतना ही नहीं जेठालाल ने आगे कहा कि जैसे ही कोरोना खत्म होता है दया और उनका परिवार एक साथ यात्रा पर जाएगा. आपको बता दें कि जेठालाल के इस बयान के बाद से दया बेन के वापसी की अटकलें काफी तेज होती हुई दिखाई दे रही हैं हालांकि लोग इस असमंजस में अभी भी फंसे हुए हैं कि दया बन के किरदार में फिर से दिशा वकानी ही नजर आएंगी या कोई और अभिनेत्री इस किरदार को आगे बढ़ाएगी.

यह भी पढ़ें – कभी दुबई में इंजीनियर हुआ करते थे तारक मेहता शो के भिड़े भाई, इंजीनियरिंग छोड़ बने एक्टर