टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी के मामले में काफी आगे रहता है. यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. यही कारण है कि पूरे देश में इस शो की चर्चा होती रहती है. इस शो की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इस शो को पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखता है. इतना ही नहीं बच्चों से लेकर बूढ़े तक सब हर किसी को यह शो पसंद आता है. वहीं बात करें इस सीरियल के कलाकारों की तो इस सीरियल के कलाकार अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना चुके हैं.

इतना ही नहीं इस सीरियल के मदद से यह घर-घर तक अपनी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं. इस सीरियल को लेकर एक बुरी खबर सामने आई थी. दरअसल, इस सीरियल को लेकर खबर सामने आई थी कि इस सीरियल को अभिनेता शैलेश लोढ़ा छोड़ने वाले हैं. जिसके बाद से फैंस का दिल टूट गया था और फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे. आज के इस लेख में हम आपको कोई बुरी खबर नहीं बल्कि एक अच्छी खबर देने जा रहे हैं.

इस खबर को सुनकर आप काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे. दरअसल इन दिनों खबर यह आ रही है कि इस शो में अभिनेत्री दिशा वकानी वापसी कर सकती हैं. लेकिन वापसी करने से पहले दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने तीन शर्ते रखी हैं. अगर मेकर्स उनकी यह तीन शर्ते मान लेते हैं तो अभिनेत्री दिशा वकानी इस शो में वापसी कर सकती हैं. आखिर क्या है उनकी यह तीन शर्ते आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-चोली के पीछे क्या है गाने पर उर्फी जावेद ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, वायरल हुआ वीडियो

दरअसल अभिनेत्री दिशा वकानी ने साल 2017 में मेटरनिटी लीव लिया था और इसके बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा नाराज हुए थे. फैंस दिशा वकानी के इंतजार में अभी भी लगे हुए हैं. क्योंकि दिशा वकानी के बिना यह शो अधूरा लग रहा है. हालांकि, इन दिनों खबर यह आ रहा है कि दिशा वकानी इस शो में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं.

हालांकि, उन्होंने वापसी करने के लिए मेकर्स के सामने तीन शर्ते रखा है. पहला शर्त यह है कि वह इस शो के एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 1.50 लाख रुपये की फीस लेंगी. इसके अलावा दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने दूसरी शर्त रखी है कि वह सेट पर सिर्फ 3 घंटा ही शूटिंग करेंगी और दिशा वकानी का तीसरा शर्त यह है कि वह चाहती है कि मेकर्स उनके बच्चें के लिए सेट पर नर्सरी स्कूल की शुरुआत करें ताकि उनके बच्चे के शिक्षा में कोई प्रॉब्लम ना आए. हालाकि, देखना यह होगा की क्या मेकर्स दिशा वकानी के यह तीन शर्त मानते हैं या नहीं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड की इन ऐक्ट्रेसेस ने उम्र का भी नहीं रखा लिहाज, खुद से छोटे उम्र के लड़के के साथ किया रोमांस