साल 2016 में रिलीज़ हुई अमीर खान की सुपर हिट फिल्म दंगल ने खूब तारीफें बटोरी थी. फिल्म के डायलोग गाने सब खूब चले थे. आमिर की इस फिल्म को हर वर्ग के लोगो ने खूब सराहा था. बच्चे हो या बूढ़े सबने इस फिल्म की खूब प्रशंसा की थी. दरासल यह फिल्म मशहूर रेसलर बबिता फोगट के जिंदगी पर आधारित थी. फिल्म में काफी इमोशनल साइड भी दिखाए गए थे जिससे यह फिल्म खूब चली. और मेकर्स को भी खूब फायदा हुआ था.

इस फिल्म में आमिर खान के साथ कई बाल कलाकारों ने भी बेहतरीन एक्टिंग की थी. सभी बाल कलाकार अब दिखने में कुछ इस तरह दिखती हैं. फिल्म में गीता फोगाट का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री ज़ायेरा वसीम ने इस किरदार से खूब शोहरत बटोरे. जायेरा के एक्टिंग के लोग मुरीद हो गए थे. जाइए को तो सब जानते है लेकिन बबिता के बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर के बारे में शायद ही आपको पता होगा.

बच्चे का किरदार निभा सबके दिल में चने वाली अभिनेत्री सुहानी भटनागर को अब देख आपकी आंखे भी खुली की खुली रह जाएंगी. सुहानी भटनागर पहले से अब काफी ज़्यादा बदल चुकी है.

उनके इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज़ देख आप भी हैरान हो जाएंगे. छोटी सी मासूम लड़की का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर काफी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है. आप भी उनकी यह तस्वीरें देख यकीन नही कर पाएंगे के वह यही मासूम सी बच्चा थी.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां है फिल्म गजनी से रातों-रात सुपरस्टार बनी अभिनेत्री आसीन?
महज़ 10 साल में की थी एक्टिंग

आपको बता दे सुहानी भटनागर ने जब बबिता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था तो वह महज 10 साल की थी. अब उनका लुक काफी ज्यादा बदल चुका है. मात्र 6 साल की उम्र में उन्होंने अपने लुक में बड़ा बदलाव किया. अब 16 की उम्र में उनको पहचान पाना भी काफी मुश्किल होगा है.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहाँ है सलमान खान की खूबसूरत हीरोइन आयशा टाकिया