साल 2000 में आई फिल्म “कहो ना प्यार है” तो आपको जरूर याद ही होगी इसमें रितिक रोशन के साथ अमीषा पटेल दिखाई दी थीं, और इस फिल्म को डायरेक्ट राकेश रोशन ने किया था. यह वह समय था जब ऋतिक इनिशियल दौर में थे लेकिन इस फिल्म से ऋतिक की दुनिया ही बदल गई थी, इस फिल्म में रितिक को रोहित के किरदार में दिखाया गया था, यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

ऐसी मिली थी अब ऋतिक को “कहो ना प्यार है”

Hrithik Roshan is extremely excited about photoshoots, says celeb  photographer Dabboo Ratnani | PINKVILLAइन दिनों फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी चर्चा में बने हुए हैं, अभी हाल ही में डब्बू ने कहा कि उन्होंने ही रितिक रोशन का पहला पोर्टफोलियो शूट किया था. डब्बू ने बताया कि उन्होंने ही राकेश रोशन को इस फ़िल्म के लिए रितिक रोशन का नाम सजेस्ट किया था. इसके बाद राकेश रोशन ने डब्बू से कहा कि जाओ रितिक की पोर्टफोलियो पिक्चर शूट करो.

This Shahrukh's shoot with Daboo Rqatnani is a jaw dropper | DH Latest  News, DH NEWS, Entertainment DH, Cinema DH, Celebrities DH, Cinema,  celebrities, Entertainment , Bollywood, bollywood celebrities,  Entertainment, Bollywood Stars,डब्बू ने आगे बताया कि उनकी पोर्टफोलियो के बाद राकेश रोशन को उन्होंने फोन किया और कहा कि इस फिल्म के लिए ऋतिक बिल्कुल फिट हैं. डब्बू की माने तो इस फिल्म में राकेश रोशन शाहरुख खान को लेना चाहते थे, लेकिन डब्बू ने ऋतिक का नाम सजेस्ट कर राकेश का मूड बदल दिया. आपको बता दें कि राकेश रोशन रितिक रोशन के ही पिता हैं.

और इस फिल्म में राकेश रौशन, अमीषा पटेल की जगह करीना कपूर को लेना चाहते थे, लेकिन करीना ने फिल्म में शूट से कुछ दिन पहले ही काम करने से मना कर दिया. जिसके बाद फिल्म में अमीषा पटेल को लिया गया.

Hrithik Roshan faces criticism for #HumFitTohIndiaFit challengeआपको बताते चलें कि इस फिल्म ने उस साल कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. बता दें रितिक रोशन सोशल मीडिया काफी ऐक्टिव रहते हैं और डब्बू रत्नानी के साथ भी अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं.

The HotFridayTalksआगे डब्बू रत्नानी ने बताया – तब से लेकर अब तक, मेरा ऋतिक या बाकी सभी एक्टर्स जो कि फिल्म इंडस्ट्र्री से हैं, उनको पता चल जाता है अगर कोई फेक होता है तो.” अपने फोटोशूट को लेकर डब्बू रतनानी ने कहा कि आपको सभी के साथ एक वाइब क्रिएट करनी पड़ती है लेकिन ये सभी इस पर निर्भर करता है कि आप शूट के वक्त कैसा बिहेव करते हो. मेरे लिए वे मेरे दोस्त हैं, मैं इस मेंटल स्पेस के साथ नहीं जाता हूं कि मैं स्टारस्ट्रक हूं. ये ईमानदार होने के बारे में ज्यादा है.”