सपनों के शहर मुंबई से गोवा जा रही एक लग्जरी क्रू में ड्रग्स पार्टी के दौरान एनसीबी ने छापा मारकर तहलका मचा दिया है। समंदर के बीचो बीच में चल रहे इस ड्रग्स पार्टी में छापा मारना एनसीबी का अब तक का सबसे बड़ा ऑपरेशन बताया जा रहा है। इस पार्टी में बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आया है। आर्यन से एनसीबी की टीम पूछताछ करने में लगी हुई है जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

एनसीबी ने इस ड्रग्स पार्टी मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ कर रही है। एनसीपी से पूछताछ के दौरान आर्यन ने बताया है कि इस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था । सूत्रों की माने तो इस क्रू के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है जिसमें शारूख कान के बेटे आर्यन नजर आ रहे हैं । वह इस पार्टी में वाइट टी शर्ट, ब्लू जींस , रेड ओपन शर्ट और कैप लगाए हुए नज़र आ रहे हैं । सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने जिन लोगों को पकड़ा है उन सब के पास से रोलिंग पेपर भी बरामद किये है।

मोबाइल फोन जप्त कर चैट खंगाल रही एनसीबी

एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख खान के बेटे का मोबाइल फोन जप्त कर लिया है और उनके मोबाइल चैट को खंगाला भी जा रहा है । इसके साथ जो जो लोग इस मामले में हिरासत में लिए गए हैं सबके मोबाइल फोन एनसीबी ने जप्त कर लिए है और चैट खंगालने शुरू कर दिए गए हैं।

इस मामले में तीन लड़कियों का नाम भी शामिल हो रहा है इन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह तीनों लड़कियां दिल्ली की रहने वाली है और यह तीनों दिल्ली की बहुत बड़े कारोबारियों की बेटी है । एनसीबी ने अपने हेड क्वार्टर दिल्ली से इस मामले पर अपनी पैनी नजर रखी हुई है। एनसीबी का कहना है कि इस मामले में न्याय संगत और कानून के दायरे में रहकर ही जांच की जा रही है। जिसकी भूमिका होगी उसके ऊपर सख्त कार्यवाही भी की जाएगी।

इस पूरे मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया । वह अपनी पूरी टीम के साथ मुंबई में ही उस शिप में सवार हो गए थे, लेकिन जब यह शिप समुंद्र के बीचो बीच पहुंच गया तब वहां पर एक ड्रग्स पार्टी का आयोजन हुआ और उस पार्टी में बड़े स्तर पर लोगों ने ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया जिसके बाद से समीर वानखेडे ने अपनी टीम के साथ इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।