करण जौहर बॉलीवुड के काफी पॉपुलर फिल्म निर्माता माने जाते हैं और इन दिनों करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो थिएटर में संघर्ष करते हुए नजर आ रही है. करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने शुक्रवार को लगभग 10 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं शनिवार को इस फिल्म की कमाई बढ़कर 12 करोड हो गई और रविवार को इस फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा का कमाई किया था लेकिन सोमवार को इस फिल्म की कमाई गिरने लगी और इस फिल्म की कमाई चार करोड़ पर आ गिरी और उसके बाद मंगलवार को भी इस फिल्म ने लगभग 4 करोड़ के आसपास ही कमाई की है.

वही बात करें केआरके की तो केआरके बॉलीवुड के पॉपुलर सितारे हैं हालांकि यह फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं लेकिन यह बॉलीवुड के हर एक गतिविधि पर अपनी पैनी नजर रखते हैं और हमेशा ट्वीट करते रहते हैं और केआरके इन दिनों करण जौहर के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं. जी हां केआरके लगातार करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो को लेकर ट्विटर पर बवाल मचा रहे हैं.इसी बीच केआरके ने करण जौहर की पोल खोल दी है.

यह भी पढे़-भारत ही नहीं बल्कि पेरिस एयरपोर्ट पर भी दिखा दीपिका पादुकोण का जलवा, मलाइका और अर्जुन ने वीडियो शेयर कर की तारीफ

दरअसल करण जौहर एक बार साल 2021 के दिसंबर महीने में जर्नलिस्ट अनुपमा चोपड़ा के प्रड्यूसर अड्डा पर पहुंचे थे और इस दौरान करण जौहर ने फिल्मों के पेड रिव्यूज यानी क्रिटिक्स को पैसे देकर अच्छे रिव्यू और फिल्म की रेटिंग बढ़ाने वाली बात का खुलासा किया था. करण जौहर ने कहा था कि फिल्मों का बिज़नस परसेप्शन पर टिका होता है और इस परसेप्शन को बदलने के लिए प्रोड्यूसर किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होते हैं. करण जौहर ने बिना किसी क्रिटिक्स का नाम लिए ही बताया कि लगभग सारे क्रिटिक्स पहले से ही इस फिल्म के विषय में पोस्टर वगैराह बना कर तैयार रहते हैं और प्रोड्यूसर उन्हें पैसा देते हैं और वह अपना काम शुरू कर देते हैं.

क्रिटिक्स ने आगे कहा कि जो फिल्में रिलीज होने के बाद से पोस्टर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है वह 80% से ज्यादा पोस्टर्स क्रिटिक्स पहले ही बनाकर तैयार कर लेते हैं और प्रोड्यूसर के साथ डील के बाद यह लोग सोशल मीडिया पर फैलाने लगते हैं. ऐसे में केआरके ने करण जौहर के इस इंटरव्यू वाले वीडियोस को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि क्रिटिक्स ब्रो अगर आप ऐसे ही पैसे देकर क्रिटिक्स से रेटिंग लेते रहेंगे तो आप की फिल्म इसी तरह से डिजास्टर साबित होगी.

यह भी पढे़-ऋतिक रोशन के इस मांग की वजह से बढ़ गई विक्रम वेदा की बजट, ऋतिक की मांग से मेकर्स भी हुए परेशान