जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है. कपिल ने सोशल मीडिया पर नन्हे बेटे का नाम शेयर किया. दरअसल, प्लेबैक सिंगर नीति मोहन ने ट्विटर पर कपिल से बेटे का नाम पूछा था. कॉमेडियन ने उन्हें निराश नहीं किया और बेटे का नाम साझा कर दिया. नीति ने अपनी ट्वीट में लिखा था, कपिल पाजी को हैप्पी बर्थ डे. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो. इस ट्वीट के जवाब में कपिल ने नीति को लिखा, थैंक यू नीति, उम्मीद है कि आप भी अपना ख्याल रख रही होंगी. हमने बेटे का नाम त्रिशान रखा है.

कपिल 1 फरवरी, 2021 को दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया था. इससे पहले दिसंबर 2019 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा था. अनायरा ने पिछले साल दिसंबर में ही अपना पहला जन्मदिन मनाया है.कपिल और गिन्नी ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे. शादी के बाद कपिल ने दिल्ली और मुंबई दोनों जगह रिसेप्शन दिए थे जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी.

आपको बता दें कि कपिल ने दूसरी बार पिता बनने के लिए अपने सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’से ब्रेक ले लिया था. वह पैटरनिटी ब्रेक पर चले गए थे जिसके बाद शो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया था. अब ये शो दोबारा जल्द शुरू होने जा रहा है. कुछ बदलावों के साथ इस शो को दोबारा शुरू करने की प्लानिंग की जा रही है. कपिल के करियर की बात करें तो उनके लिए आगे आने वाला वक्त काफी बिज़ी होने वाला है.एक ओर जहां द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीज़न की शुरुआत होगी वहीं वह नेटफ्लिक्स पर अपना डिजिटल डेब्यू भी करते नजर आएंगे. वह एक कॉमेडी सीरीज में नज़र आएंगे जिसकी शूटिंग वह पिछले कुछ समय से कर रहे थे. कपिल शर्मा ‘किस किसको प्यार करूं’ और फिरंगी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं.