टीवी की दुनिया का एक ऐसा शो जिसका हर कोई दीवाना रहता है । इस शो को देखने के लिए लोग दूर-दूर से चले आते हैं। इस शो के फैंस भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं । जी हां हम बात कर रहे हैं द कपिल शर्मा शो की। इस शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा भी अपने शो की तरह काफी लोकप्रिय माने जाते हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने साल 2015 में फिल्म किस किस को प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । कपिल शर्मा की यह पहली थी और यह फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई थी। जिसके बाद से 2017 में यह फिल्म फिरंगी में भी नजर आए थे लेकिन इस बार उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और उनकी फिल्म फिरंगी बुरी तरह पिट गई थी।

जिसके बाद से कपिल शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने का सोच ली, लेकिन इन दिनों खबरों की मानें तो कपिल शर्मा फिर से फिल्मों में काम करने की सोच रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा अपनी नई फिल्म साइन करने की योजनाओं में लगे हैं। कई फिल्म निर्माताओं ने कपिल को ऑफर किया है कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन अभी कपिल के तारीखों पर बात चल रही है।

कप‍िल शर्मा

दरअसल, द कपिल शर्मा शो की शेड्यूलिंग ही कुछ इस प्रकार है कि कपिल को शूटिंग का मौका नहीं मिलेगा अब देखना यह है कि कपिल किस प्रकार प्लान करके अपने शो के साथ-साथ फिल्मों में भी काम करने वाले हैं।
वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा का शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कोरोना महामारी के वजह से इस शो में दर्शक नहीं जा पा रहे थे लेकिन अब इस शो में दर्शकों को भी जाने की इजाजत मिल गई है। जिसके बाद से यह शो और भी रोमांचक हो गया है।

Kapil Will Take A "Short Break" From The Kapil Sharma Show. Because, "Second Baby"

कपिल शर्मा शो में अब काफी बदलाव भी आ गए हैं। इस शो में उनके सेट को पूरी तरह से बदल दिया गया है जो इस शो की और भी शोभा बढ़ा रहा है। इस शो में कपिल अपने टीम के साथ एक नए जोश के साथ उतरे हैं और कपिल और उनकी टीम का यह जोश लोगों को खूब भा रहा है। अब देखना यह है कि कपिल अपनी प्लानिंग किस प्रकार करते हैं कि वह इस शो के साथ सतज फिल्मों के माध्यम से भी अपने दर्शकों का मनोरंजन कर सकें।

Kapil Sharma says he stopped trusting people, shut down his own show: 'Ginni was my biggest strength' | Entertainment News,The Indian Express