अपने पहली ही फिल्म से अपने बोल्ड लुक के लिए जाने जानी वाली ऐक्ट्रिस मालिका शेरावत बॉलीवुड की जानी मानी स्टार हैं, और ज्यादातर लोग उन्हें उनके फिल्मों में दिए गए बोल्ड लुक के कारण ही जानते हैं.

Mallika Sherawat's Biggest HITS and FLOPS - Rediff.com moviesबता दें मालिका शेरावत ने साल 2002 में फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, वहीं इसके बाद साल 2003 में आई फिल्म ख्वाहिश में एक से बढ़ कर एक  बोल्ड लुक ने इनको सबकी नजरों में ला दिया था. बता दें इस फिल्म में मालिका ने एक नहीं दो नहीं ब्लकि पूरे 17 बार किसिंग सीन दिए थे, जिसके बाद ये फिल्म और मालिका दोनों लोगों की पसंद बन गए थे.

Throwback Thursday: When Emraan Hashmi and Mallika Sherawat fought over who  was the better kisser - Movies Newsवहीं एक ही फिल्म में इतने सारे बोल्ड सीन देने के बाद साल 2004 में एक और फिल्म आई “मर्डर” और इस फिल्म के लीड ऐक्टर थे इमरान हाशमी, और फिर इस फिल्म में भी इन्होंने एक से बढ़ कर एक बोल्ड सीन दिए जिसके बाद फिल्म तो सुपरहिट हुई ही, लेकिन उसके साथ साथ मालिका शेरावत को भी सुपरस्टार का दर्जा मिल गया और फिर यहां से मालिका अपने बोल्ड सींस के लिए मशहूर हो गईं.

Mallika Sherawat - IMDbबता दें ऐक्टर्स या फिर ऐक्ट्रिसेज को फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से इस तरह के बोल्ड सींस देने पड़ते हैं, लेकिन मालिका शेरावत ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि पर्दे पर उनके इस तरह के बोल्ड सीन देने के कारण उनके कुछ को-स्टार रियल लाइफ में भी उनसे इस तरह की डिमांड करते हैं और उनसे अतरंग होने को कहते हैं. मालिका का कहना था कि वो मुझसे कहते थे कि तुम जितनी हॉट पर्दे पर दिखती हो उतनी ही रियल लाइफ में भी हो इसलिए मेरे साथ भी अतरंग हो जाओ.

Mallika Sherawat (aka) Mallika Sherawath photos stills & imagesमलिका ने आगे बताया कि उनसे इस तरह की डिमांड कई बार की गई है, हालांकि वो कभी भी इस तरह का काम किसी के साथ करने को तैयार नहीं हुईं, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा. मालिका बताती हैं कि उन्हें खुद पर बहुत गर्व है जो फिल्मों के ऑफर के लिए उन्होंने कभी भी ऑफ द कैमरा इस तरह की डिमांड पूरी नहीं की है.

Jackie Chan, Mallika Sherawat - Jackie Chan and Mallika Sherawat Photos -  Zimbioबता दें सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं ब्लकि मालिका अपने हुस्न का जलवा जैकी चेन के साथ फिल्म ‘द मिथ’ के जरिए हॉलीवुड में भी बिखेर चुकी हैं.